'अबकी बार किसकी सरकार' भारत की तरह पाकिस्तानी मीडिया में भी छाए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस समय पाकिस्तानी मीडिया में छाए हुए हैं। पीएम मोदी द्वारा उत्तर प्रदेश के वाराणसी से लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन भरने की खबर को पाकिस्तानी मीडिया की सुर्ख़ियों प्रमुखता से जगह मिली है।

पाकिस्तानी मीडिया में भी भारतिये मीडिया की तरह भारतीय प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के नामांकन भरने की खूब चर्चा हो रही है। पाक मीडिया ने कहा है कि शुक्रवार को पीएम मोदी ने 'एक पवित्र हिंदू शहर' वारणसी में नामांकन भरा । पाक मीडिया ने कहा है कि इस चुनाव को मोदी और उनकी पार्टी के जनमत संग्रह के रूप में देखा जा रहा है। तथा लोगो की बातो से नरेन्द्र मोदी की जीत पक्का माना जा रहा है।


खबरों में कहा गया है कि मोदी ने उत्तर प्रदेश राज्य के काशी में पहले एक मंदिर में प्रार्थना की फिर चुनाव कार्यालय पंहुचे।
'डॉन' अखबार लिखता है कि पीएम नरेन्द्र मोदी की नामांकन रेली में 'हिंदू राष्ट्रवादी' भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ,सभी एनडीए के समर्थक पार्टिया तथा कई राज्यों के मुख्यमंत्री शामिल थे।
YOUTUBE
पाकिस्तान मीडिया ने इसके साथ ही भारतीय चुनाव आयोग की तारीफ की तथा कहा की इसने गलत जानकारी फैलाने से रोकने के लिए मीडिया पर कई तरह के प्रतिबंद लगाए हैं ।

Comments