बिग बॉस 13: इन 4 कंटेस्टेंट से है सबसे ज्यादा उम्मीदें, पहला है सबकी पसन्द

टीवी पर चलने वाला सबसे फेमस लेकिन विवादित शो बिग बॉस-13 लोगों को बेहद पसंद आ रहा है। लोगों को रात 10.30 बजे का बेसब्री से इंतजार रहता है ताकि वह इस शो का मजा ले सकें। ये टीवी शो हमेशा की तरह टी आर पी में आगे बढ़ता जा रहा है।
बिग बॉस 13: इन 4 कंटेस्टेंट से है सबसे ज्यादा उम्मीदें, पहला है सबकी पसन्द.
4. रश्मि देसाई

Third party image reference
तहसीन पूनावाला के आने से पहले तक टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई ही सीजन 13 की हाईएस्ट पेड सेलिब्रिटी थीं। जानकारी के मुताबिक, बिग बॉस के घर में रहने के लिए उन्हें लगभग 1.2 करोड़ की फीस अदा की जा रही है। वजह साफ है कि वे एक पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस हैं।
3. सिद्धार्थ शुक्ला

Third party image reference
इस बार बिग बॉस-13 शो में टीवी एक्‍टर सिद्धार्थ शुक्ला को सबसे ज्यादा पसंद किया जा रहा है, लोगों की मानें तो इस बार ये ही शो के विजेता हो सकते हैं। टीवी के फेमस एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला को बिग बॉस 13 के विजेता का सबसे मजबूत दावेदार माना जा रहा है। सिद्धार्थ बालिका वधु, दिल से दिल तक, लव यू जिंदगी जैसे कई सुपरहिट शोज कर चुके है। बालिका वधु में इनके किरदार को लोगों ने बेहद पसंद किया था। साथ ही डांसिंग बेस्ट रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' में बतौर प्रतिभागी नजर आये थे। यह स्‍मार्ट टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला भी बिग बॉस 13 लोगों को बेहद पसंद आ रहा है।
2. शहनाज गिल

Third party image reference
पंजाब की कैटरीना कैफ के नाम से मशहूर एक्ट्रेस शहनाज गिल भी बहुत चर्चाओं में हैं। शहनाज को दर्शक बहुत ज्यादा पसंद कर रहे हैं। ऐसे में यह भी एक मजबूत दावेदार हैं।
1. विकास पाठक

Third party image reference
बिग बॉस के घर में कुछ नये सदस्यों ने वाइल्ड कार्ड एंट्री मारी है। इनमें से एक हैं विकास पाठक जिन्हें हर कोई हिंदुस्तानी भाऊ के नाम से जानते हैं। विकास बिग बॉस में काफी अच्छा परफॉर्म कर रहे हैं। अपने हंसमुख अंदाज़ और मज़ेदार बातों से भाऊ धीरे धीरे शहनाज़ गिल से सबसे ज्यादा एंटरटेनिंग कंटेस्टेंट होने का खिताब भी छीन रहे हैं। आइए जानते हैं हिंदुस्तानी भाऊ से जुड़ी कुछ खास बातें।
बिग बॉस 13: इन 4 कंटेस्टेंट से है सबसे ज्यादा उम्मीदें, पहला है सबकी पसन्द बिग बॉस 13: इन 4 कंटेस्टेंट से है सबसे ज्यादा उम्मीदें, पहला है सबकी पसन्द Reviewed by Realpost today on 6:10 PM Rating: 5
Powered by Blogger.