बिग बॉस 13: इस हफ्ते सबसे कम वोट मिलने के कारण घर से बेघर हो सकती है ये खूबसूरत हसीना

बिग बॉस सीजन 13 को शुरू हुए 48 दिन हो चुके हैं, और लोगों को इस बार का सीजन काफी पसंद भी आ रहा है। पिछले दो हफ़्तों से घर के अंदर कोई भी बड़ी लड़ाई दर्शकों को देखने के लिए नहीं मिली है। कल ही घर में नॉमिनेशन की प्रक्रिया हुई थी।
Third party image reference
जिसमें कुल चार लोग इस प्रक्रिया के बाद नॉमिनेट हुए हैं। जिनके नाम हैं, देवोलीना भट्टाचार्य, रश्मि देसाई, आरती सिंह और खेसारी लाल यादव।
Third party image reference
सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस की दी गई सजा के चलते पहले ही दो हफ़्तों के लिए नॉमिनेट हैं। इसी लिए उनको मिलाकर कुल 5 कंटेस्टेंट इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए हैं।
शुक्ला और देवोलीना को मिल रहे हैं सबसे ज्यादा वोट
Third party image reference
वोटिंग ट्रेंड की बात करें, तो सिद्धार्थ शुक्ला और देवोलीना को दर्शक ज्यादा कर रहे हैं। इसी वजह से इनको वोट्स भी ज्यादा मिल रहे हैं।
Third party image reference
इनके बाद शुक्ला की सबसे बड़ी दुश्मन रश्मि देसाई को अच्छे-खासे वोट मिल रहे हैं। जबकि चौथे नंबर पर भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव हैं और अंत में आरती सिंह। खेसारी लाल का बिहार और उत्तर-प्रदेश में अच्छी फैन फोल्लोविंग है। जिससे वो वोटों के मामले में आरती को आसानी से पीछे छोड़ते दिख रहे हैं।
Third party image reference
इसी वजह से इस वीकेंड के वार में आरती का घर से बाहर जाना तय लग रह है। देखना होगा कि क्या कोई चमत्कार आरती को बचा सकता है या नहीं। लेकिन वोटिंग के हिसाब से तो आरती इन पांचों में सबसे पीछे चल रही हैं।
न्यूज़ सोर्स: कलर्स, बिग बॉस खबरी
दोस्तों आपको क्या लगता है इस हफ्ते घर से किसको बाहर होना चाहिए ? कमेंट जरूर करें।
बिग बॉस 13: इस हफ्ते सबसे कम वोट मिलने के कारण घर से बेघर हो सकती है ये खूबसूरत हसीना बिग बॉस 13: इस हफ्ते सबसे कम वोट मिलने के कारण घर से बेघर हो सकती है ये खूबसूरत हसीना Reviewed by Realpost today on 6:33 PM Rating: 5
Powered by Blogger.