पति को आधी रात में जगाकर पत्नी करती थी यह जिद, परेशान होकर पति ने मांग लिया तलाक


Third party image reference
नोएडा सेक्टर -34 स्थित एक मल्टीनेशनल कंपनी में काम करने वाला युवक थाना इंदिरापुरम के न्याया खंड कॉलोनी में रहता है। इंजीनियर की शादी करीब डेढ़ साल पहले दिल्ली के करोल बाग की एक लड़की से हुई थी। शादी के बाद सब कुछ ठीक चल रहा था। युवक की पत्नी कुछ दिनों बाद एक्टिंग क्लास में जाने लगी।

Third party image reference
यहां तक ​​कि यह ठीक था, लेकिन जब वह घर लौटती, तो वह लगातार सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने लगी टिक-टॉक वीडियो के अलावा, फेसबुक और व्हाट्सएप पर अधिक समय बिताया करती थी। इसको लेकर पति-पत्नी के बीच अक्सर झगड़ा होता था। युवक का आरोप है कि उसकी पत्नी उसे देर रात तक जगाती है और उसे मोबाइल वीडियो बनाने के लिए ले जाती है और देर रात तक फेसबुक और व्हाट्सएप पर अपने दोस्तों के साथ चैट करती है। इस बात पर कई बार झगड़ा हुआ।

Third party image reference
इतना ही नहीं, पत्नी ने विरोध करने पर धमकी भी दी कि अगर मेरी बात नही मानोगे तो, मैं तुम्हारे ऊपर उत्पीड़न का केस दर्ज कराकर जेल भिजवा दूंगी। इसके कारण वह अपनी पत्नी से बहुत परेशान रहने लगा और आखिरकार वह गाजियाबाद कोर्ट चला गया और तलाक की मांग कर दी।
News source : patrika.com
पति को आधी रात में जगाकर पत्नी करती थी यह जिद, परेशान होकर पति ने मांग लिया तलाक पति को आधी रात में जगाकर पत्नी करती थी यह जिद, परेशान होकर पति ने मांग लिया तलाक Reviewed by Realpost today on 3:31 AM Rating: 5
Powered by Blogger.