बाहर बोर्ड पर लिखा था जन्नत स्पा, जब पुलिस अंदर पहुँची तो कमरे में निर्वस्त्र...


Third party image reference
समाज के साथ सभ्यता और संस्कृति समाप्त हो गई है, लोगों ने अनाचार और व्यभिचार के कार्यों को जीवन का उद्देश्य समझ लिया है। ऐसा ही एक मामला दिल्ली से एक बार फिर प्रकाश में आया है, जिसका श्रेय स्वाति मालीवाल को दिया जाता है। जब दिल्ली महिला आयोग की चेयरपर्सन स्वाति मालीवाल 'जन्नत' का बोर्ड देखने के लिए अंदर आईं, तो उन्होंने देखा कि हर कमरे में एक युवक और एक युवती है।

Third party image reference
जन्नत एक स्पा सेंटर का नाम है जिसमें स्पा के नाम पर हॉट-हेडेड फ़ारोसी का घृणित व्यवसाय था। उन्होंने 'जैज़मिन' नाम के एक स्पा सेंटर पर भी छापा मारा। जब महिला आयोग की अध्यक्ष ने दिल्ली के नवादा इलाके में मीडिया की मौजूदगी में इन स्पा सेंटरों के नाम पर देह व्यापार के धंधे पर छापा मारा तो हर कोई दंग रह गया। कई आपत्तिजनक सामान भी यहां मिले हैं।

Third party image reference
स्वाति मालीवाल ने ट्विटर अकाउंट पर इस खबर को साझा करते हुए एमसीडी और दिल्ली पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी सवाल उठाए हैं। उन्होंने लिखा- 'मसाज के नाम पर दिल्ली में जिस्म फरोशी का धंधा चलाया जा रहा है। अगर मैं खुद इस मामले में संज्ञान नही लेती तो शायद आज भी पुलिस वहां पर नही गई होती।
News source : Oneindia.com
बाहर बोर्ड पर लिखा था जन्नत स्पा, जब पुलिस अंदर पहुँची तो कमरे में निर्वस्त्र... बाहर बोर्ड पर लिखा था जन्नत स्पा, जब पुलिस अंदर पहुँची तो कमरे में निर्वस्त्र... Reviewed by Realpost today on 3:38 AM Rating: 5
Powered by Blogger.