वह मुझे अकेले में ले गए और मेरा अंडरगारमेंटस तक उतरवा दिया, जैनब

आजकल सिक्‍योंरिटी तंत्र बहुत ही अच्‍छा हो गया है, अगर बात दूसरे देशों की करें तो भारत की अपेक्षा अन्‍य जगहों पर सुरक्षा काफी टाइट रहती है। फिर चाहे वह स्‍त्री हो या पुरूष दोनों बराबर चेकिंग होती है। इस काम में अमेरिका सबसे आगे रहता है।

Third party image reference
साल 2018 में अमेरिकी एयरपोर्ट पर सिक्‍योरिटी ने जांच के दौरान जैनब के अंडर गारमेंट्स तक उतरवा दिया था। क्‍योंकि उस समय जैनब ने सेनेटरी पैड पहन रखा था। 27 वर्षीय जैनब ने बताया कि मैने अधिकारियों को बताया था कि वह पीरियड्स में हैं, उन्‍होनें पैड पहन रखा है। यह साबित करने के लिए उनकी अलग से स्‍क्रीनिंग की गई।

Third party image reference
जैनब ने बताया कि वो मेरे अंडरगारमेंट्स तक उतरवा दिए। उन लोगों ने और साथ ही साथ उन्होंने मेरी पैंट भी उतरवा दी और हमने उनको बताया कि हम पीरियड्स से हैं और मेरा पैड गीला है लेकिन फिर भी उन्होंने मुझे पूरा चेक किया।

Third party image reference
जैनब ने अमेरिकन वाशिंगटन पोस्ट को बताया कि मेरी तलाशी के लिए पूरी टीम लगा दी थी। हम आपको बता दे कि जैनब ने अपनी पढाई होवार्ड यूनिवर्सिटी से पूरी की है। कुछ अनजान कारणों की वजह से हर वक़्त उन पर नज़र रखी जाती है। शायद उनका नाम फैडरल वॉच लिस्‍ट में शामिल है इस वजह से उसको परेशान किया जा रहा है। अमेरिका की बात करें तो उसे जिस पर शक हो जाती है वह उसे पूरी तरह से चेक करता है। वह सुरक्षा से कोई समझौता नहीं करते हैं।
क्‍या अमेरिकी पुलिस का एक महिला के साथ ऐसा व्‍यवहार करना सही है कमेंट में बताएं, ताजा खबरों के लिए हमारे चैनल को फॉलो करे।
वह मुझे अकेले में ले गए और मेरा अंडरगारमेंटस तक उतरवा दिया, जैनब वह मुझे अकेले में ले गए और मेरा अंडरगारमेंटस तक उतरवा दिया, जैनब Reviewed by Realpost today on 2:21 AM Rating: 5
Powered by Blogger.