कॉलेज छात्राओं को गंदे इशारे कर रहा था युवक, महिला बस ड्राईवर ने 1 KM दौड़ा पिटा

भारत के हर गली मोहल्ले में आपको आवारा मजनू या मनचले आशिक देखने को मिल जाएंगे. ये लोग आए दिन लड़कियों के साथ छेदखानी करने और उनके ऊपर गंदे कमेंट्स पास करने जैसे इशारे करते रहते हैं. कुछ गंदे इशारे भी करते हैं. आमतौर पर जब ऐसा होता हैं तो लड़कियां इन्हे नज़रअंदाज़ कर वहां से चली जाती हैं. उन्हें लगता हैं कि इन लोगो के मुंह कौन लगे. पर आपकी नाज़रंदाज़ी इनकी हरकतों को और होसला देती हैं. इन्हें लगता हैं कि लड़की कुछ नहीं बोल रही मतलब ये अपनी हदें और पार कर सकते हैं. ऐसे में इनका विरोध करना या फिर कहे इन्हें सबक सिखाना जरूरी होता हैं. शायद इसी सोच के साथ हरियाणा की एक महिला बस ड्राईवर ने एक मनचले मजनू की ऐसी धुनाई करी हैं कि वो ये सबक जिंदगीभर याद रखेगा.
दरअसल ये पूरा मामला हरियाणा के सिरसा के राजकीय महिला कॉलेज में पढ़ने वाली छात्राओं के साथ जुड़ा हुआ हैं. ये सभी छात्राएं बस में सवार होकर स्कूल से घर की और जा रही थी. ऐसे में एक युवक इन लड़कियों को गंदे गंदे इशारें करने लगा. छात्राओं का कहना हैं कि युवक पिछले कुछ दिनों से रोजाना ही इस तरह के इशारें कर रहा था. ऐसे में उसने बीते शनिवार सुबह भी छात्राओं को देख अश्लील इशारें किए. ये बात बस की महिला ड्राईवर पंकज ने नोटिस कर ली. इसके बाद शाम को करीब 4:15 को जब वो छात्राओं को घर छोड़ने जा रही थी तब फिर इसी युवक ने कान में हेडफोन लगा के कुछ गंदे इशारे किए.

हालाँकि इस बार उसे ऐसा करना महंगा पड़ गया. महिला ड्राईवर पंकज ने बस रोक दी. बस को रुकता देख युवक वहां से भागने लगा. परंतु महिला ड्राईवर ने उसे आसानी से भागने नहीं दिया. वो उस युवक के पीछे करीब एक किलोमीटर तक दौड़ी. आखिर उसने उस युवक को दबोच लिया. बस फिर क्या था. महिला ड्राईवर ने मनचले लड़के की जमकर धुलाई कर दी. वो उसे मारते मारते बस के पास ले आई. यहाँ कॉलेज की छात्राओं ने उसका विडियो भी बना लिया. महिला ड्राईवर ने युवा का मोबाइल अपने पास रख लिया ताकि बाद में जब वो पुलिस में शिकायत करे तो आसानी हो.
आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पंकज नाम की यह महिला ड्राईवर पिछले 13 सालो से गवर्नमेंट वुमन कॉलेज की बस चला रही हैं. मेहनाखेड़ा गाँव की रहने वाली पंकज अपने प्रदेश की पहली महिला बस ड्राईवर भी हैं. उन्होंने मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के द्वारा सम्मानित भी किया जा चूका हैं. लड़कियों के साथ गंदे इशारे वाली इस तरह का मामला पहली दफा उनके सामने आया था. ऐसे में उन्होंने एक जिम्मेदारी नागरिक की भूमिका निभाते हुए मनचले युवक को सबक सिखा कर रोक दिया. उधर महिला के युवक को थप्पड़ मारे जाने का विडियो भी इंटरनेट पर वायरल हो रहा हैं. जिसने भी ये विडियो देखा वो महिला की तारीफ़ करने लगा. बताते चले कि सिरसा के राजकीय महिला कॉलेज में खैरेकां, वनसुधार, चामल, झोरडनाली, नानुआना, मोहम्मदपुरिया, बालासर, मौजदीन और मल्लेका इलाकों की लड़कियां भी पढ़ने आती हैं. ऐसे में यह बस इन सभी इलाकों से होकर गुजरती हैं. यह घटना झोरडनाली में की हैं.
कॉलेज छात्राओं को गंदे इशारे कर रहा था युवक, महिला बस ड्राईवर ने 1 KM दौड़ा पिटा कॉलेज छात्राओं को गंदे इशारे कर रहा था युवक, महिला बस ड्राईवर ने 1 KM दौड़ा पिटा Reviewed by Realpost today on 4:49 PM Rating: 5
Powered by Blogger.