बिग बॉस 13: इस सप्ताह बेघर होने के लिए नोमिनेट यह 4 सदस्य, इनके बेघर होने की है संभावना।

बिग बॉस के घर में नॉमिनेशन का कार्य हुआ, जिसमे घरवालों को कन्फेशन रूम में जाकर, दूसरे घरवालों को नॉमिनेट करना था। बिग बॉस ने इसके पहले सिद्धार्थ शुक्ला को सीक्रेट रूम में भेज दिया था, और उनका साथ देने पारस भी वहा आ गए थे।

Third party image reference
घर में विकास गुप्ता भी शामिल हो गए है और उन्होंने भी इस नॉमिनेशन की प्रकिया में हिस्सा लिया। घरवालों ने जिन सदस्यो को नॉमिनेट किया वो है, माहिरा शहनाज़, हिंदुस्तानी भाऊ और मधुरिमा तुली। बिग बॉस ने नॉमिनेटेड सदस्यों को एक कार्य दिया जिसमें सिद्धार्थ और पारस ने माहिरा को विजेता घोषित कर के उन्हें सेफ कर लिया. वहीं सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस के द्वारा पहले ही 2 सप्ताह के लिए नोमिनेट है।

Third party image reference
शहनाज़ को घर में उनके इस सप्ताह किये गए बर्ताव के कारण नॉमिनेट किया, वही मधुरिमा का कारण यह था की वो ज्यादा कुछ नहीं कर पा रही। वहीं सिद्धार्थ शुक्ला और पारस घर वालो की इस नॉमिनेशन की प्रक्रिया पर सीक्रेट रूम से नज़र रख रहे थे और कमेंट भी कर रहे थे।

Third party image reference
बात करे इस सप्ताह बेघर होने की तो सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ का घर से बेघर होना मुमकिन नहीं है क्यों की, इन दोनों के फैंस ऐसा होने नहीं देंगे। अब बाकि बचे 2 सद्स्यो यानि मधुरिमा और हिंदुस्तानी भाऊ में से कोई वोट के आधार पर बेघर हो सकता है।

Third party image reference
मधुरिमा अभी शो में आई है, लेकिन इस सप्ताह में उन्होंने कुछ खास नहीं किया। लेकिन मेकर्स और दर्शक शायद उन्हें अभी थोड़ा और रखना चाहेंगे। वही हिंदुस्तानी भाऊ भी अभी शो में कुछ खास नहीं कर पा रहे है, वो भी बहार हो सकते है। और सिद्धार्थ शुक्ला से उनकी दुश्मनी शायद उनके वोटिंग पर थोड़ा फरक डाले। इसलिए इस सप्ताह ज्यादा सम्भावना हिंदुस्तानी भाऊ की है। क्या लगता है आपको कौन हो सकता है इस बार घर से बेघर अपनी राय हमें जरूर कमेंट कर बताये।
बिग बॉस 13: इस सप्ताह बेघर होने के लिए नोमिनेट यह 4 सदस्य, इनके बेघर होने की है संभावना। बिग बॉस 13: इस सप्ताह बेघर होने के लिए नोमिनेट यह 4 सदस्य, इनके बेघर होने की है संभावना। Reviewed by Realpost today on 5:56 PM Rating: 5
Powered by Blogger.