बिग बॉस 13: सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई की हरकतों पर सलमान ने कही यह बड़ी बाते.

वीकेंड के वार में शनिवार में हमें सिद्धार्थ और रश्मि की लड़ाई के आलावा, दुसरे घरवालो की लड़ाईया भी देखने को मिली. सलमान खान ने खुद घरवालों को बुरी तरह से झगड़ते देखा, और रश्मि और सिद्धार्थ की कही कुछ बातों पर सलमान को भी अचरच हुआ की, आखिर यह क्या बोल रहे है.

Third party image reference
घर में सबसे बड़ा झगड़ा सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि के बीच में हुआ. जहां रश्मि सलमान खान के आगे भी सिद्धार्थ को बुरा बोलते दिखाई दे रही है. रोते हुए यह कह रही है कि, सिद्धार्थ बार बार उनके करैक्टर के बारे में बोल रहे है, की ऐसी लड़की और कह रही है की बात अगर करैक्टर की आएगी तो शो के ऊपर में अपने आप को रखती हू.

Third party image reference
प्रोमो में सलमान, रश्मि को कुछ बातें बोलते दिखाई दे रहे है, जिसमे वो उन्हें यह कह रहे है, की ऐसे बर्ताव करोगी. साथ ही उन्होंने यह कहा की ऐसी लड़की वाली बात के पीछे इतना क्यों पड़ गई है, वो सिद्धार्थ के मुंह से अपने लिए क्या बुरी बात सुनना चाहती है. उन्होंने यह भी कहा की जब तुम्हे पता है एक बॉक्स में गंदगी है, हम भी तुम्हे बार बार बोल रहे है वह गंदगी है तो तुम वहाँ बार बार क्यों जा रही हो.

Third party image reference
यहाँ उनका इशारा सिद्धार्थ शुक्ला की तरफ था. सिद्धार्थ को भी यह बोलते दिखाई दे रहे कि ऐसी लड़की का मतलब हम सब समझते है, आप क्या बोलना चाह रहे थे.अब इस बारे में सिद्धार्थ ने क्या सफाई दी, सलमान रश्मि और सिद्धार्थ में से किसे गलत और सही बताते है. यह सब हमें एपिसोड प्रसारण के बाद ही पता चलेगा.
बिग बॉस 13: सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई की हरकतों पर सलमान ने कही यह बड़ी बाते. बिग बॉस 13: सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई की हरकतों पर सलमान ने कही यह बड़ी बाते. Reviewed by Realpost today on 6:25 PM Rating: 5
Powered by Blogger.