बिग बॉस 13: रश्मि ने फेंकी गरम चाय सिद्धार्थ ने फाड़ी शर्ट, सलमान ने कहा मुझे नहीं करना शो

बिग बॉस 13 के मेकर्स ने एक प्रोमो रिलीज़ किया है. जिसमे रश्मि और सिद्धार्थ का झगड़ा पिछले एपिसोड की तरह बना हुआ है, और यह झगड़ा और बढ़ गया है. रश्मि देसाई सिद्धार्थ शुक्ला से पहले बहस करती दिखाई दे रही है. फिर उसके बाद उनके हाथ में पकड़ी गरम चाय को, सिद्धार्थ पर फेकती दिखी. जिसके बाद सिद्धार्थ ने भी उनपे चाय फेंकी. इस बीच अरहान, रश्मि के साथ थे, और जब उन्होंने सिद्धार्थ को हटाने की कोशिश की.

Third party image reference
तो सिद्धार्थ और अरहान में हाथापाई हो गई ,और उन्होंने अरहान की शर्ट फाड़ दी. सभी फरवाले फिर बिच बचाव करते दिखाई दे रहे थे. ऐसी खबरें आ रही थी कि सिद्धार्थ और रश्मि की लड़ाई में सलमान ने सिद्धार्थ का साथ दिया है, अब यह लड़ाई शो के शुरू होने के पहले की है या फिर सलमान का सिद्धार्थ के पक्ष लेने के बाद की है, यह हमें एपिसोड प्रसारण के बाद ही पता चलेगी.

Third party image reference
इसके बाद प्रोमो में रश्मि को रोते हुए सलमान के आगे सफाई देते दिखाया है, और उन्होंने सिद्धार्थ को सलमान के आगे बहुत कुछ कहा, सलमान भी यह झगड़ा देख रहे थे. और उन्होंने जैसा कि प्रोमो में दिखाया है रश्मि को इस विषय में सुनाया.

Third party image reference
उन्होंने यह भी कहा कि अब उनसे यह सब बर्दाश्त नहीं हो सकता, इस तरह की गन्दगी से अगर यह शो 5 सप्ताह आगे बढ़ाना चाहते है, तो वो इस शो का हिस्सा नहीं बनना चाहते है. अब सलमान ने रश्मि को और सिद्धार्थ को अरहान की शर्ट फाड़ने पर क्या कहा यह, तो हमें एपिसोड प्रसारण के बाद ही पता चलेगा.आपको इस विवाद में किसकी गलती लगती ही अपनी राय हमें जरूर कमेंट कर बताये.
बिग बॉस 13: रश्मि ने फेंकी गरम चाय सिद्धार्थ ने फाड़ी शर्ट, सलमान ने कहा मुझे नहीं करना शो बिग बॉस 13: रश्मि ने फेंकी गरम चाय सिद्धार्थ ने फाड़ी शर्ट, सलमान ने कहा मुझे नहीं करना शो Reviewed by Realpost today on 8:02 PM Rating: 5
Powered by Blogger.