बिग बॉस 13: सिद्धार्ध शुक्ला की जेंडर इक्विलिटी पर कही बातो ने जीता दर्शकों का दिल

बिग बॉस मे सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई मे जबरजस्त झगड़ा हुआ है. इस पर रश्मि ने उन पर उनके केरेक्टर पर सवाल उठाने की बात कही है, रश्मि ने कई बार सिद्धार्थ को सलमान के आगे भी गालिया दी, और बुरा भला भी बोला.

Third party image reference
सिद्धार्थ ने अपनी सफाई मे सबसे आखिर मे जो कहा उससे दर्शक तो बहुत खुश हुए. और सलमान भी लग रहा था की उनकी बातो से सहमत थे. लेकिन उन्होंने ऐसा बताया नहीं. सिद्धार्थ ने कहा की रश्मि ने मुझे आप के आगे सब कुछ बोल दिया, और गालिया दे दी. लेकिन मुझे उसका जवाब नहीं देना चाहिए क्यों की, मै लड़का हु, वो लड़की है, कमज़ोर है. माफ कीजिये सर मेरे घर मे मुझे ऐसा नहीं सिखाया. मे अपनी बहन से लड़ा हु, उसने मुझे मारा है मैंने भी मारा है.

Third party image reference
मेरे घरवाले कहते थे, दोनों लड़ो दोनों मरो. कभी मेरे घरवालों ने यह नहीं बोला की वो लड़की है उसे मत मार.साथ ही उन्होंने यह भी कहा की, अगर कोई मुझे समझायेगा की, मै गलत हु और मै समझा तो मै उससे सॉरी बोलूंगा. और मैंने लाइफ मे बोला है. लेकिन 10 लोग अगर मेरे पर चढ़ के आएंगे. अपना उल्लू सीधा करने तो मै उनकी गलत बात नहीं मानूंगा. यह सब लोग सही होंगे इनकी तस्वीरे देवी देवता की तरह यहाँ लगा दीजिये मै राक्छस ही ठीक हु.और मै उसमे खुश हु.

Twitter
सिद्धार्थ शुक्ला की इन बातो को कुछ दर्शकों ने क्लोज़िंग स्पीच बताया है और कहा है की, उन्होंने सबकी बोलती बंद कर दी.आप उनकी कही इन बातो के बारे मे क्या कहेँगे हमें कमेंट कर जरूर बताये.
बिग बॉस 13: सिद्धार्ध शुक्ला की जेंडर इक्विलिटी पर कही बातो ने जीता दर्शकों का दिल बिग बॉस 13: सिद्धार्ध शुक्ला की जेंडर इक्विलिटी पर कही बातो ने जीता दर्शकों का दिल Reviewed by Realpost today on 6:21 PM Rating: 5
Powered by Blogger.