बिग बॉस 13: माँ के लिखें लेटर को पढ़कर सिद्धार्थ के निकले आँसू,जाने क्या लिखा था लेटर में.

बिग बॉस में वीकेंड का वार मे रोहित शेट्टी आए थे, घरवालों के परिवार वालों के दिए हुए मैसेज भी लाए थे. जो की रोहित ने सभी घरवालों को दिए. असीम के घर से फैमिली फोटोग्राफ आई थी, जो असीम ने सिद्धार्थ को बताई और अपने परिवार वालों से मिलाया.

Third party image reference
सिद्धार्थ के घर से भी फैमिली फोटोग्राफ के अलावा, उनका एक लेटर पर आया था, जो कि उनकी मम्मी ने लिखा था. सिद्धार्थ लेटर पढ़कर पहली बार बहुत इमोशनल दिखाई दिए, और उनकी आंखों से आंसू भी साफ निकलते दिखाई दे रहे थे.

Third party image reference
उनकी मम्मी ने उन्हें यह बताया कि परिवार के सदस्य उन्हें याद करते हैं, और उन्हें बहुत प्यार करते हैं, साथ ही परिवार के सदस्यों की तरफ से उन्हें हैप्पी बर्थडे विश किया. लेटर खत्म होने पर उनकी मम्मी ने उन्हें एक मैसेज भी दिया, जिसमें उन्होंने उन्हें उनकी ही बोली हुई बात याद कराई.

Third party image reference
जब सिद्धार्थ स्टेज पर आए थे, बिग बॉस में जाने के लिए तब उन्होंने कहा था कि आप वह मत बनो जो दूसरे आपको बनाना चाहते हैं, बल्कि वो ही रहो जो आप हो, उनकी मम्मी ने प्रवोकेशन के ज़िक्र किया और प्रोवोक करने मे जैसा दूसरे उन्हके बताना या दिखाना चाह रहे वैसा ना करने को कहा.
सिद्धार्थ बहुत देर तक लेटर को पढ़ते हुए दिखाई दिए, और फिर उन्होंने बिग बॉस का धन्यवाद किया और लेटर पढ़ने के बाद में उन्होंने एक बार फिर आसिफ को जाकर सॉरी बोला. सिद्धार्थ के मम्मी दिए मैसेज पर आपकी क्या राय है कमेंट कर जरूर बताये.
बिग बॉस 13: माँ के लिखें लेटर को पढ़कर सिद्धार्थ के निकले आँसू,जाने क्या लिखा था लेटर में. बिग बॉस 13: माँ के लिखें लेटर को पढ़कर सिद्धार्थ के निकले आँसू,जाने क्या लिखा था लेटर में. Reviewed by Realpost today on 11:30 PM Rating: 5
Powered by Blogger.