बिग बॉस 13: रोहित शेट्टी आये सिद्धार्थ और असीम को समझाने, सिद्धार्थ की आँखों मे आये आँसू

बिग बॉस के घर मे वीकेंड का वार मे रोहित शेट्टी आएंगे, और जैसा की प्रोमो मे दिखाया जा रहा है, रोहित शेट्टी घर मे सरप्राइज एंट्री लेंगे. और सभी घरवालों को चौका देंगे. इसके बाद रोहित के पीछे घरवाले सब लिविंग रूम आएंगे, तो रोहित सभी को अंदर जाने का कहेँगे, और असीम और सिद्धार्थ को वही रुकने को कहेँगे.

Third party image reference
रोहित बैठ कर सिद्धार्थ और असीम को समझाते हुए दिखाई दे रहे है, और सिद्धार्थ के सर पर हाथ रख उनसे यह पूछते दिखाई दे रहे है की, वो इतना गुस्सा क्यों कर रहे है.रोहित ने कहा की मै इतना जानता हु की आप दोनों अच्छे दोस्त थे. असीम तुम भी गलत हो और सिद्धार्थ तुम भी गलत हो.

Third party image reference
रोहित आगे कहते दिखाई दे रहे है की, कही ना कही एक दायरा था जो आप दोनों ने तोड़ दिया. और असीम को कहा की ऐसा नहीं है की सिद्धार्थ की साइड ली जा रही है, यह शायद आप दोनों की बहुत अच्छी दोस्ती थी उसके बाद ही ऐसा होने से यह हो रहा है.

Third party image reference
यह सब बातो के दौरान रोहित सबसे आखिर मे यह कहते दिखाई दे रहे है की, देख असीम सिद्धार्थ की आँखों मे आँसू है.अब रोहित इन दोनों से और क्या बाते करते है, और उसका इन पर क्या असर होता है यह हमें एपिसोड के प्रसारण के बाद ही पता चलेगा.

Third party image reference
आपको क्या लगता है सिद्धार्थ की आँखों मे आँसू क्यों आये जैसा की रोहित कह रहे है, अपनी राय हमें जरूर कमेंट कर बताये.
बिग बॉस 13: रोहित शेट्टी आये सिद्धार्थ और असीम को समझाने, सिद्धार्थ की आँखों मे आये आँसू बिग बॉस 13: रोहित शेट्टी आये सिद्धार्थ और असीम को समझाने, सिद्धार्थ की आँखों मे आये आँसू Reviewed by Realpost today on 7:16 PM Rating: 5
Powered by Blogger.