बिग बॉस 13:रश्मि के फैंस को यह शिकायत बिग बॉस ने फिर किया भेदभाव, सोशल मीडिया पर यह लिखा

बिग बॉस मे कप्तान बनने के लिये विशाल और शहनाज़ को एक कार्य दिया.जिसमे उन्हें बिग बॉस के बताये सदस्य से कुर्बानी मांगना था, और जो मांगना था वो भी बिग बॉस बताएँगे.

Third party image reference
इस कार्य मे सिद्धार्थ शुक्ला को जहा उनका टॉवल नष्ट करने को कहा गया, असीम को उनका वर्कआउट बेल्ट. वही रश्मि को उनके फैमिली फोटो को नष्ट करने को कहा गया.असीम को उनके वर्क आउट बेल्ट को ख़राब करके देने पर सोशल मीडिया पर उनकी बड़ी तारीफ हुई और दिलवाला असीम भी ट्रेंड हुआ.

Third party image reference
साथ ही गौहर खान और काम्या पंजाबी जैसी सेलेब्रिटी ने असीम की तारीफ भी की. अब इस बात पर रश्मि के फैंस को यह शिकायत है की, सबसे बड़ी कुर्बानी तो कार्य मे रश्मि ने दी. फिर भी उनके लिये कोई कुछ नहीं कह रहा है और असीम की ही सराहना हो रही है.

Third party image reference
रश्मि के फैंस इस बात से थोड़े नाराज़ है, और कह रहे है की, रश्मि को कमज़ोर बनाया जा रहा है. पहले तो बिग बॉस ने उनसे यह कुर्बानी मांगी और फिर उनके वो करने पर भी उनके लिये कोई कुछ नहीं कह रहा है लेकिन वो रश्मि के साथ है और वो चाहते है की रश्मि शो जीते.

Third party image reference
साथ ही एक बार फिर दर्शकों को यह मानना है की, सिद्धार्थ को बहुत ही आसान से कार्य दिया जिससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ा.आपका इस विषय मे क्या कहना है अपनी राय हमें जरूर कमेंट कर बताये.
बिग बॉस 13:रश्मि के फैंस को यह शिकायत बिग बॉस ने फिर किया भेदभाव, सोशल मीडिया पर यह लिखा बिग बॉस 13:रश्मि के फैंस को यह शिकायत बिग बॉस ने फिर किया भेदभाव, सोशल मीडिया पर यह लिखा Reviewed by Realpost today on 11:37 PM Rating: 5
Powered by Blogger.