बिग बॉस 13: बिग बॉस के एकतरफा फैसलों से दर्शक हुए नाराज

दोस्तों बता दें कि पिछले हफ्ते के नॉमिनेशन का पूरा अधिकार घर के कैप्टन सिद्धार्थ शुक्ला को दिया गया था। घर में ऐसा पहली बार हुआ की कैप्टन को एकदम चार पांच सदस्यों को नॉमिनेट करने का मौका मिला। तो सिद्धार्थ शुक्ला जी ने आसिम, हिमांशी, पारस, शेफाली जरीवाला और रश्मि देसाई को नॉमिनेट कर दिया।

Third party image reference
नॉमिनेटेड सदस्यों में से पारस छाबड़ा को दर्शक कम वोट्स करेंगे यह साफ नजर आ रहा था। लेकिन बिग बॉस पारस के उंगली के उपचार का कारण बताते हुए उनको कुछ समय के लिए बेघर करते है यानी साफ साफ एलिमिनेशन से बचाते है। यह बात दर्शकों को साफ साफ दिखती है कि पारस की उंगली काफी दिन से पीड़ित थी तो बिग बॉस को उन्हें नॉमिनेशन से पहले घर के बार करना था नहीं तो वीकेंड के बाद तो दर्शक खुद उन्हें बाहर कर देते तो उनकी उंगली पर ठीक से उपचार भी हो जाता।

Third party image reference
बात यही पर नहीं रुकती बिग बॉस पारस को फिर से नॉमिनेशन से बचाएंगे यह साफ दिख रहा है। उनकी उंगली की सर्जरी काफी छोटी थी। एक दिन में सर्जरी हो सकती थी और वो दो तीन दिन आराम कर वापस आ सकते थे लेकिन बिग बॉस उन्हें नॉमिनेशन प्रक्रिया होने के बाद घर में भेजेंगे।

Third party image reference
हिमांशी खुराना को बेघर करने की वजह से भी दर्शक नाराज हुए है। पहली बात यह को पिछले तीन हफ्तों से जनता की वोट के मुताबिक एलिमिनेशन नहीं हो रहा। दूसरी बात यह है कि जब पारस और माहिरा एलिमिनेट होने वाले थे तब देवोलीना के पिट में दर्द होने की वजह से उनको कुछ समय के लिए बेघर किया गया था और पारस और माहिरा को बचाया था लेकिन जब पारस को उंगली की वजह से कुछ समय के लिए बाहर कर रहे है तो हिमांशी खुराना को घर से बेघर होने से बचाया नहीं गया।

Third party image reference
बात करे सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में तो उन्होंने आसिम को सामने से टास्क के बीच जोर जोर से धक्के मारे थे। बिग बॉस के में पिछले सीजन में प्रियांक शर्मा ने घर के सदस्य को जरा सा धक्का दिया था तो उन्हें निष्काशित कर दिया था। और इस सीजन में सिद्धार्थ की हरकतों को बढ़ावा दिया जा रहा है।

Third party image reference
बिग बॉस के इन फैसलों की वजह से दर्शक नाराज है और ऐसा लग रहा है कि बिग बॉस यह जानबूजकर कर रहे हैं। दोस्तों इस बारे में क्या राय है, कमेंट करके हमे जरूर बताएं। चैनल को फॉलो करना ना भूलें
बिग बॉस 13: बिग बॉस के एकतरफा फैसलों से दर्शक हुए नाराज बिग बॉस 13: बिग बॉस के एकतरफा फैसलों से दर्शक हुए नाराज Reviewed by Realpost today on 6:07 PM Rating: 5
Powered by Blogger.