बिग बॉस 13: घरवालों का इस तरह का बर्ताव देख, रोहित शेट्टी को यह कहना पड़ा.

वीकेंड का वार में रोहित शेट्टी घर के अंदर गए थे, उन्होंने घर में सरप्राइज एंट्री ली थी. और सबसे पहले उन्होंने असीम और सिद्धार्थ को समझाया.जब रोहित असीम और सिद्धार्थ को समझा रहे थे तो, आसिम अपनी बात क्लियर कर रहे थे.

Third party image reference
रोहित को आसिम का यह बर्ताव थोड़ा अग्रेसिव लगा, इस पर रोहित शेट्टी ने असीम को कहा कि, मैं तुम्हें यहां समझाने आया हूं, मुझसे लड़ने से क्या फायदा होगा, अग्रेसिव मत हो.अभी मै इस पोजीशन में हूं कि, तुम दोनों की क्लास लगा सकता हूं.रोहित के समझाने से असीम और सिद्धार्थ दोनों को अपनी गलती का एहसास हुआ और दोनों ने एक दूसरे को गले लगाया.

Third party image reference
इसके बाद रोहित जब घरवालों से कार्य करा रहे थे, तो सिद्धार्थ और रश्मि, रोहित के पास खड़े थे, और दो धारी तलवार का जिक्र आया. जिस पर रोहित ने पूछा कि यह किसके लिए बोला गया है. तो सिद्धार्थ की टीम ने बोला की रश्मि के लिए बोला है.फिर माहिरा ने रश्मि के बारे में बोलना शुरू कर दिया, इस पर रोहित ने माहिरा को कहा कि जितना पूछा जाएगा उतना ही जवाब दीजिए, ज्यादा बोलने की जरूरत नहीं है मेरे सामने. पहले ही आप लोगों ने बहुत तमाशा बना रखा है.

Third party image reference
साथ ही रोहित ने उन सदस्यों के बारे में भी कहा जो हमेशा सलमान, कलर्स और मेकर्स के बायस होने का जिक्र करते हैं. रोहित ने कहा कि आप लोग इतने इंपोर्टेंट नहीं है जितना कि आप लोग समझते हैं. जो हम सभी को आपके लिये बायस होना पड़ेगा. आपको क्या लगता है रोहित ने जो कहा वो सही था या आपको इस से कुछ शिकायत है अपनी राय हमारे साथ जरूर शेयर करें.
बिग बॉस 13: घरवालों का इस तरह का बर्ताव देख, रोहित शेट्टी को यह कहना पड़ा. बिग बॉस 13: घरवालों का इस तरह का बर्ताव देख, रोहित शेट्टी को यह कहना पड़ा. Reviewed by Realpost today on 11:38 PM Rating: 5
Powered by Blogger.