तीसरे दिन भी दबंग 3 ने सिनेमाघरों में मचाया धमाल तो सोशल मीडिया पर बने देसी जोक्स

फिल्म इंडस्ट्री के मेगास्टार सलमान खान का स्टारडम ऐसा है कि जब फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देती है, तब तहलका सा मच जाता है। सकारात्मक समीक्षाओं और उत्कृष्ट रेटिंग के बाद, 'दबंग 3' फिल्म ने पहले दिन 24.50 करोड़ और दूसरे दिन शनिवार को 25 करोड़ का कलेक्शन किया। देश भर में चल रहे विरोध के कारण, इस फिल्म के कलेक्शन में गिरावट देखी गई है। फिर भी, तीसरे दिन रविवार को छुट्टी होने के कारण, बड़ी संख्या में प्रशंसक दबंग 3 का आनंद लेने के लिए सिनेमाघरों में पहुंचे। आपको बता दें कि तीसरे दिन मॉर्निंग शो का ऑक्यूपेंसी रेट 40% से 45% तक दर्ज किया गया है, यानी यह फिल्म तीसरे दिन सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है।

Third party image reference
आपको बता दें कि ये तस्वीरें केवल मनोरंजन के लिए हैं, इसे सीरियस तो बिल्कुल ही ना ले। सलमान खान की स्टार पावर का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि विरोध के बावजूद यह फिल्म इतने करोड़ का कलेक्शन कर रही है। बात की जाए फिल्म की पॉजिटिव साइड की तो वह है एक्शन और क्लाइमैक्स और नेगेटिव साइड की बात करें तो वह है फिल्म की कहानी। फिल्म में सुदीप और सलमान खान ने भरपूर एक्शन किया है।

Third party image reference
एक्शन से भरपूर सीन को देखने के बाद, आप भी सिनेमाघरों में ताली बजाने के लिए मजबूर हो जाएंगे। यह पूरी तरह से एक मसाला फिल्म है जिसमें आपको रोमांस, बदला, ग्लैमर, खूबसूरत लोकेशन और एक्शन का शानदार अंदाज देखने को मिलेगा। आलोचकों और दर्शकों ने फिल्म को जमकर पसंद किया और हर कोई सोशल मीडिया पर अपनी समीक्षा साझा कर रहा है।

Third party image reference
इस फिल्म को ज्यादातर फैंस के बीच काफी पसंद किया गया है, वहीं कुछ लोगों ने फिल्म को सिर दर्द बताया है। एक बात तो तय है कि चाहे जैसी भी फिल्म हो लेकिन कुछ लोग तो विरोध करते ही हैं तो कई लोग पसंद भी करते हैं यह आम बात है।

Third party image reference
अगर आपको यह आर्टिकल पसंद आया हो तो इसे लाइक ज़रूर करें, साथ ही आप अपने विचार हमें कमेंट करके बता सकते हैं। मनोरंजन से जुड़ी ऐसी ही दिलचस्प ख़बरों के लिए फॉलो का बटन दबाएं।
तीसरे दिन भी दबंग 3 ने सिनेमाघरों में मचाया धमाल तो सोशल मीडिया पर बने देसी जोक्स तीसरे दिन भी दबंग 3 ने सिनेमाघरों में मचाया धमाल तो सोशल मीडिया पर बने देसी जोक्स Reviewed by Realpost today on 6:18 PM Rating: 5
Powered by Blogger.