संबंध बनाने के क्यों आता है पेशाब, 90 प्रतिशत लोग नही जानते होंगे ?

ज़्यादातर महिला और पुरुष सिर्फ संबंध बनाने से होने वाले फायदे के बारे में ही जानते है. उन महिला और पुरुषों को संबंध बनाने के नुकसान के बारे में नहीं पता होता है. जिसके कारण से उन महिला और पुरूष को संबंध बनाने के कुछ समय बाद में बहुत सारी परेशानियों का सामना करना पड़ता है. इसीलिए आज हम आप लोगों संबंध से जुड़ी कुछ जरूरी बातें बताने जा रहे है.
संबंध बनाने के बाद ज़्यादातर पुरुष और महिला आराम करने के लिए सो जाते है. लेकिन बहुत ही कम महिला और पुरुष जानते है की संबंध बनाने के बाद कभी भी आराम करने की गलती नहीं करनी चाहिए। संबंध बनाने के बाद महिला और पुरुष को बीमारियां होने का खतरा काफी ज़्यादा होता है, इसीलिए संबंध बनाने के बाद आराम करने से पहले महिला और पुरुष को सबसे पहले पेशाब करना चाहिए।
संबंध बनाने के बाद हर महिला और पुरुष को आराम करने के बजाये पेशाब करना चाहिए है, क्योंकि संबंध बनाने के बाद पुरुष के शरीर की नसों में कचरा जमा हो जाता है. जिसको सफाई की जरूरत होती है और जब कोई पुरुष संबंध बनाने के बाद पेशाब करता है, तब संबंध बनाने की वजह से उस पुरुष के शरीर की नसों की सफाई हो जाती है और नसों में जमा खाचरा बाहर निकल जाता है.
संबंध बनाने के बाद हर पुरुष को नसों की सफाई ज़रूरी है ये बात तो आप लोगों को पता चला गयी लेकिन प्यारे दोस्तों हमेशा याद रखे की पेशाब करने की वजह से सिर्फ पुरुष के शरीर की नसों की सफाई ही नहीं होती है बल्कि उस पुरुष के शरीर में मौजूद गंदा खून भी पेशाब करने की वजह से पेशाब के जरिये बाहर निकल जाता है. पेशाब में एसिड तत्व मौजूद होते हैं जो शरीर की नसों की सफाई करते समय खून में आई गंदगी को भी साफ़ कर देते
संबंध बनाने के क्यों आता है पेशाब, 90 प्रतिशत लोग नही जानते होंगे ? संबंध बनाने के क्यों आता है पेशाब, 90 प्रतिशत लोग नही जानते होंगे ? Reviewed by Realpost today on 5:17 PM Rating: 5
Powered by Blogger.