BB 13: वैष्णवी ने फिर किया खुलासा, कहा- सिद्धार्थ ने सेट पर 80 लोगों के सामने रश्मि को..

जैसा कि आप सभी जानते हैं कि बिग बॉस के सीजन 13 में कई ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. पिछले कई दिनों में बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के झगड़ों की ही चर्चा है. सोशल मीडिया पर भी इन दोनों के लेकर खूब घमासान हो रहा है. कुछ लोग सिद्धार्थ का समर्थन कर रहे हैं तो कुछ लोग रश्मि के साथ हैं. बता दें, ये दोनों कलर्स टीवी के ही सीरियल ‘दिल से दिल तक’ में एक साथ नजर आ चुके हैं.

google images
‘दिल से दिल तक’ टीवी सीरियल में सिद्धार्थ की मां का रोल करने वाली वैष्णवी महंत ने कुछ समय पहले सिद्धार्थ के बारे में खुलासा किया था कि सिद्धार्थ का सेट पर एक एक्टर के साथ झगड़ा हुआ था. सिद्धार्थ बेवजह उसे उकसाते रहते थे. वो एक अच्छा एक्टर था लेकिन सिद्धार्थ बार-बार उसके बारे में गलत चीजें बोलते रहते थे. एक वक्त ऐसा आया जब उस एक्टर ने काम करने के लिए मना कर दिया और फिर प्रोड्यूसर ने उसे निकाल दिया.

google images
वैष्णवी ने हाल ही में वेबसाइट स्पॉटबॉय को दिए गए एक इंटरव्यू में सिद्धार्थ के बारे में फिर बड़ा खुलासा किया है. वैष्णवी ने कहा ''हां, सेट पर ऐसी कुछ घटनाएं हुई थीं. सिद्धार्थ ने सेट पर 80 लोगों के सामने रश्मि को अपशब्द कहे थे. कुछ में तो हम गवाह भी हैं क्योंकि वो सब हमारे सामने हुआ था. सिद्धार्थ का उसकी जुबान पर कंट्रोल नहीं रहता कि वो क्या कह रहे हैं.”

google images
बता दें, बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ से लड़ाई होने के बाद रश्मि ने भी ये सब बातें घरवालों से कहीं थी कि सेट पर सिद्धार्थ उनको बहुत बुरा-भला कहता था. उस समय सेट पर करीब 80 लोग होते थे. उन्हें काम की ज्यादा जरूरत थी तो चुप रहकर सुन लेती थी. इसका मतलब साफ़ है कि सिद्धार्थ और रश्मि की बहुत पहले से नहीं बनती है और दोनों एक दूसरे के खिलाफ हैं.
आपके हिसाब से बिग बॉस के घर में दोनों को देखते हुए सिद्धार्थ और रश्मि में कौन गलत है? कमेंट जरूर करें
BB 13: वैष्णवी ने फिर किया खुलासा, कहा- सिद्धार्थ ने सेट पर 80 लोगों के सामने रश्मि को.. BB 13: वैष्णवी ने फिर किया खुलासा, कहा- सिद्धार्थ ने सेट पर 80 लोगों के सामने रश्मि को.. Reviewed by Realpost today on 11:36 PM Rating: 5
Powered by Blogger.