BB13: सिद्धार्थ शुक्ला हुए घर से बाहर, वजह जानकर आपके होश उड़ जायेंगे

इन दिनों कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले रियलिटी शो बिग बॉस 13 में काफी कुछ चीजें ऐसी देखने को मिली हैं जो पहले कभी देखने को नहीं मिली. बता दें, हाल ही में देवोलीना भट्टाचार्या तबियत खराब होने की वजह से घर से बाहर हो गई थी. हालांकि अभी ताजा रिपोर्ट के मुताबिक वह जल्दी ही घर में प्रवेश करने वाली हैं. आपको बता दें, बीते एपिसोड के अंत में एक प्रोमो दिखाया गया था जिसे देखकर लग रहा है कि परस छाबड़ा घर से बेघर हो गए हैं.

Third party image reference
प्रोमो में दिखाया गया था कि शहनाज काफी दुखी हैं और रो रही हैं. दरअसल प्रोमो देखकर जो महसूस किया गया वह गलत है. क्योंकि हाल ही में मिली रिपोर्ट के मुताबिक सिद्धार्थ शुक्ला घर से बाहर हो गए हैं. ख़बरों के अनुसार देवोलीना की तरह सिद्धार्थ की तबियत भी खराब है. टाइफआइड होने की वजह से उन्हें अस्पताल ले जाया गया है, यही वजह है कि उन्हें कुछ दिन घर से बाहर रखा जायेगा.

Third party image reference
प्रोमो में शहनाज सबसे ज्यादा दुखी नजर आ रही थी. इसका सबसे बड़ा कारण है की सभी घरवालों में शहनाज सिद्धार्थ के सबसे ज्यादा करीब हैं और हमेशा सिद्धार्थ का साथ देती आ रही हैं. इतना ही सिद्धार्थ भी शहनाज को सपोर्ट करते हैं. गलती करने पर दोनों एक दूसरे को समझाते हैं. यहां तक कि शहनाज को प्रोमो में यह भी कहते हुए देखा गया कि उन्हें सही में उससे बहुत प्यार है.

Third party image reference
यह बिग बॉस देखने वालों और घरवालों के लिये बहुत बड़ा झटका है क्योंकि असल में इस शो की टीआरपी बढ़ाने में सिद्धार्थ शुक्ला का बहुत बड़ा हाथ रहा है. ऐसे में यदि सिद्धार्थ घर से बाहर जाते हैं तो निश्चित तौर पर शो की टीआरपी घट सकती है. वैसे भी सभी घरवालों में सिद्धार्थ को सबसे ज्यादा पसंद किया जा रहा है. हालांकि पिछले दो सप्ताह से सिद्धार्थ ज्यादा गुस्से में नजर आ रहा हैं. यही वजह है कि सलमान खान भी उन्हें कई बार चेतावनी दे चुके हैं.
सिद्धार्थ के घर से बाहर जाने के बाद क्या आप शो को देखना पसंद करेंगे? कमेंट जरूर करें.
BB13: सिद्धार्थ शुक्ला हुए घर से बाहर, वजह जानकर आपके होश उड़ जायेंगे BB13: सिद्धार्थ शुक्ला हुए घर से बाहर, वजह जानकर आपके होश उड़ जायेंगे Reviewed by Realpost today on 6:03 PM Rating: 5
Powered by Blogger.