Bigg Boss 13: "वीकेंड के वार" में शहनाज पर बरसे सलमान खान कहा मुझे तुमसे बात नहीं करनी

बिग बॉस में कल लग्जरी बजट टॉस्क के दौरान दो टीम यानि शहनाज और अरहान खान की टीमों में जमकर झगड़ा देखने को मिला, जिसके बाद रश्मि देसाई को चोट लग गई । इस टास्क में आसीम रियाज को भी चोट लगी है लेकिन रश्मि को ज़्यादा लगी है और आसीम रियाज दूसरे कंटेस्टेंट को बता रहे हैं कि रश्मि को हेयरलाइन फ्रैक्चर हुआ है.

Google image
रश्मि देसाई के हेयरलाइन फ्रैक्चर की बात शेफाली जरीवाला शहनाज को बताती है. लेकिन शहनाज सब जानने के बाद भी रश्मि से सहानुभूति नहीं दिखाती हैं और उनका मज़ाक उड़ाती दिखाई दे रही है। शहनाज रश्मि देसाई से पूछती हैं कि अगर उनके हाथ में फ्रैक्चर है तो वह काम कैसे कर पा रही हैं। इस बात से खफा रश्मि अपनी माइक उतार देती हैं और कहती हैं कि वह बिग बॉस छोड़ना चाहती हैं.

Google image
गुस्से में रश्मि बिग बॉस से बात करती है तो बिग बॉस कहते है कल "वीकेंड के वार" में आप अपनी बात को वही पर रखियेगा। शहनाज की इस वजह से सलमान खान उनसे बात नहीं करते है और शहनाज उनसे माफ़ी भी माँगती है. दोस्तों सलमान खान शहनाज को माफ़ करते है या नहीं आज के एपिसोड यानि वीकेंड के वार में हमें पता चलेगा।

Google image
दोस्तों शहनाज की इस हरकत पर आपको क्या है कहना, हमें अपनी राय नीचे कमेंट बॉक्स में ज़रूर बताए और ये पोस्ट अच्छा लगे तो एक लाइक ज़रूर करें।
Bigg Boss 13: "वीकेंड के वार" में शहनाज पर बरसे सलमान खान कहा मुझे तुमसे बात नहीं करनी Bigg Boss 13: "वीकेंड के वार" में शहनाज पर बरसे सलमान खान कहा मुझे तुमसे बात नहीं करनी Reviewed by Realpost today on 6:39 PM Rating: 5
Powered by Blogger.