कूड़ा बीनने वाली महिलाओं के लिए आयुष्मान खुराना ने किया ऐसा नेक काम, पढ़ें पूरी खबर

शहर में कूड़ा करकट बीनने वाले महिलाओं को आर्थिक रूप से मजबूती देने के लिए बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता आयुष्मान खुराना और उनकी पत्नी ताहिरा कश्यप ने दिवाली के मौके पर एक मुहिम की शुरुआत की है. आयुष्मान खुराना और उनकी पत्नी ताहिरा अपने रिश्तेदारों और सगे-संबंधियों को जो दिवाली के तोहफे भेज रहे हैं उनमें जो दीये और मोमबत्तियां शामिल है, वहीं इन महिलाओं ने बनाए हैं.

Third party image reference
इस साल दोनों ने अपने बच्चों के साथ दिवाली पर चंडीगढ़ जाने का निर्णय किया और वह अपने परिवार के साथ ही दिवाली मनाने वाले हैं. आयुष्मान खुराना ने इस काम को लेकर कहा- दिवाली का मतलब दूसरों के जीवन को खुशियों से भरना है. हम सब अपने अपने परिवारों के साथ त्योहार मनाएंगे, खुशियां मनाएंगे. लेकिन हमें दूसरों की भी मदद करनी चाहिए. हम दूसरों को सहारा दे सकते हैं और उनके चेहरे पर मुस्कान ला सकते हैं.

Third party image reference
हम इन तोहफों के जरिए इन महिलाओं की जिंदगी में बदलाव लाने के लिए जो प्रयास किए जा रहे हैं, उनको लोगों के सामने लाना चाहते हैं. आयुष्मान की पत्नी ताहिरा ने कहा- हमने इन महिलाओं द्वारा बनाए गए प्रोडक्ट्स को तोहफे के रूप में देने का निर्णय किया है, ताकि हम उनके काम को दुनियाभर के सामने ला सके.

Third party image reference
हम उनकी मेहनत के बारे में सबको बताना चाहते हैं और यह भी बताना चाहते हैं कि जिंदगी बहुत कीमती है, जिसे केवल पेट पालने के लिए खतरनाक काम करके बर्बाद नहीं किया जा सकता. हमें ऐसी अनगिनत महिलाओं की जिंदगी को सुरक्षित बनाना होगा.
दोस्तों आप आयुष्मान खुराना के इस नेक काम के बारे में क्या कहना चाहेंगे, कमेंट करके जरूर बताएं.
कूड़ा बीनने वाली महिलाओं के लिए आयुष्मान खुराना ने किया ऐसा नेक काम, पढ़ें पूरी खबर कूड़ा बीनने वाली महिलाओं के लिए आयुष्मान खुराना ने किया ऐसा नेक काम, पढ़ें पूरी खबर Reviewed by Realpost today on 8:06 AM Rating: 5
Powered by Blogger.