करोड़ों का मालिक है यह एक्टर, फिर भी आम लोगों की तरह करता है जीवन यापन

सलमान खान का जन्म 27 दिसंबर 1965 को इंदौर में हुआ था. वह एक एक्टर, प्रोड्यूसर, सिंगर और टेलिविजन पर्सनैलिटी है. उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में 30 साल से ज्यादा उम्र बिताए हैं. आज इनके पास करोड़ों रुपए की संपत्ति है. फिर भी अपने सिंपल लाइफ स्टाइल के लिए मशहूर हैं.

Third party image reference
53 वर्षीय सलमान खान को लोग भाई जान कह कर बुलाते हैं. उनकी फैन फॉलोइंग बॉलीवुड में सबसे ज्यादा है. इसलिए इनकी फ्लॉप कहलाने आने वाली फिल्में भी 100 करोड़ रुपए के क्लब में पहुंच जाती है. हाल ही में फिल्म भारत रिलीज हुई थी. इसे 200 करोड़ रुपए के क्लब में पहुंचने में केवल 12 दिन लगे हैं.

Third party image reference
आर्टिकल में कुछ तस्वीरें दिखाई गई है. जिसमें सलमान के साधारण जीवन शैली को व्यक्त करता है. वह एक परफेक्ट फैमिली मैन है क्योंकि वह अपने पिता सलीम खान और भाइयों के साथ मिलकर रहते हैं. उनका देखभाल करते हैं. 53 साल की उम्र में भी बॉलीवुड की सबसे हैंडसम एक्टर ने शादी नहीं की है.
हालांकि लव अफेयर्स के मामले में सलमान खान का नाम सबसे ऊपर है. इसके अलावा कॉन्ट्रोवर्सी किंग भी कहलाते हैं. लेकिन लोगों का प्यार ने उन्हें आंच आने नहीं दिया. बड़े बड़े मुश्किलों से वह आसानी से निकल जाते हैं.

Third party image reference
सलमान एक दरिया दिल इंसान हैं. वह बीइंग ह्यूमन नामक ट्रस्ट में अपनी कमाई का कई हिस्सा दान करते हैं. जिससे गरीब अनाथ बच्चे को कैंसर का इलाज करा सके. साथ ही साथ उन्हें अच्छी पढ़ाई दे. खैर इन तस्वीरों को देखकर आप उनके धैर्य और शालीनता का अंदाजा लगा सकते हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान की आने वाली फिल्में सेटेलाइट शंकर, सूर्यवंशी और दबंग 3 है.
करोड़ों का मालिक है यह एक्टर, फिर भी आम लोगों की तरह करता है जीवन यापन करोड़ों का मालिक है यह एक्टर, फिर भी आम लोगों की तरह करता है जीवन यापन Reviewed by Realpost today on 8:31 PM Rating: 5
Powered by Blogger.