कैटरीना कैफ से भी ज्यादा खूबसूरत और हॉट नजर आती है यह बांग्लादेशी अभिनेत्री, देखे तस्वीरे

पूरी दुनिया में बॉलीवुड की अभिनेत्रियां खूबसूरती के मामले में किसी से पीछे नहीं है। बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक खूबसूरत अभिनेत्रियां हैं। लेकिन इस समय बांग्लादेशी अभिनेत्रियां भी अपनी खूबसूरती को लेकर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। आज हम आपको एक ऐसी ही बांग्लादेश की अभिनेत्री के बारे में बताएंगे। जो खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड अभिनेत्रियों को भी टक्कर देती है। और यह बांग्लादेशी अभिनेत्री कैटरीना कैफ से भी ज्यादा खूबसूरत नजर आती है। आइए देखते हैं। कैटरीना कैफ से भी ज्यादा खूबसूरत और हॉट नजर आती है यह बांग्लादेशी अभिनेत्री, देखें तस्वीरें।

Third party image reference
आज हम जिस बांग्लादेशी अभिनेत्री की बात कर रहे हैं उसका नाम अकोल अखे है। अकोल अखे बांग्लादेशी मॉडल और अभिनेत्री है। अकोल अखे का पूरा नाम नफीसा जहान अकोल अखे हैं। अकोल ने साल 2011 में धालीवुड फिल्म 'भूल' में मुख्य किरदार निभाया था। यह अकोल की डेब्यू फिल्म थी।

Third party image reference
अकोल अखे का जन्म 28 सितंबर को खुफना शहर में हुआ था। अकोल अखे के पिता का नाम हाजीपुर रहमान और मां का नाम सलमा बेगम है। अकोल ने ढाखा की स्टैमफॉर्म यूनिवर्सिटी से बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन में स्नातक कर रखा है।

Third party image reference
अकोल अखे बांग्लादेशी फिल्म इंडस्ट्री की बेहतरीन अदाकारा है। और अपनी खूबसूरती के लिए बांग्लादेश में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में लोकप्रिय हो चुकी है। अकोल अखे के सोशल मीडिया पर लाखों फैंस हैं।
आपको यह बांग्लादेशी अभिनेत्री कैसी लगी ? कमेंट करके अपनी प्रतिक्रिया जरूर बताएं। और एंटरटेनमेंट से जुड़ी यह खबर आपको पसंद आएगी पोस्ट को लाइक, शेयर और चैनल को फॉलो जरूर करें।
कैटरीना कैफ से भी ज्यादा खूबसूरत और हॉट नजर आती है यह बांग्लादेशी अभिनेत्री, देखे तस्वीरे कैटरीना कैफ से भी ज्यादा खूबसूरत और हॉट नजर आती है यह बांग्लादेशी अभिनेत्री, देखे तस्वीरे Reviewed by Realpost today on 6:43 PM Rating: 5
Powered by Blogger.