ठीक-ठाक बॉयफ्रेंड बनाने पर खुशी कपूर के पिता को नही है कोई दिक्कत, खुद किया था खुलासा

बॉलीवुड की दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने फिल्म 'धडक' से बॉलीवुड मे एंट्री करके धमाल मचा दिया था। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। जाह्नवी के डेब्यू के बाद अब दर्शक श्रीदेवी और बोनी कपूर की दूसरी बेटी खुशी कपूर के डेब्यू का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Third party image reference
एक समय एक रियलिटी शो मे इंटरव्यू के दौरान खुशी ने इस बात के संकेत भी दिये थे के वह जल्द ही बॉलीवुड मे डेब्यू कर सकती हैं। इसके अलावा उनसे पूछे जाने पर उन्होने यह भी बताया था के वह फिल्म डायरेक्टर करण जौहर के साथ बॉलीवुड मे डेब्यू करना चाहती हैं।

Third party image reference
खुशी ने बताया के उनके पिता उनकी हर एक्टिविटी पर नज़र रखते हैं। वे कब, कहाँ और कैसे और किसके साथ हैं, पल-पल की खबर उनके पिता रखते हैं। इससे जुड़ा एक मजेदार किस्सा भी खुशी ने शेयर किया था, जिसमे उनके पिता ने उनके दोस्त को मैसेज करते हुए कहा था के वह अपनी और खुशी की फोटो भेजे।

Third party image reference
खुशी ने बताया था के उनके पिता उनकी काफी केयर करते हैं। वे उन्हे बॉयफ्रेंड बनाने के लिए माना नहीं करते, बस वह बॉयफ्रेंड ठीक-ठाक होना चाहिए। यदि बॉयफ्रेंड ठीक-ठाक है तो उनके पिता को कोई दिक्कत नहीं होगी।

ठीक-ठाक बॉयफ्रेंड बनाने पर खुशी कपूर के पिता को नही है कोई दिक्कत, खुद किया था खुलासा ठीक-ठाक बॉयफ्रेंड बनाने पर खुशी कपूर के पिता को नही है कोई दिक्कत, खुद किया था खुलासा Reviewed by Realpost today on 7:03 PM Rating: 5
Powered by Blogger.