सभी अभिनेत्रियों के इस चहेते शख्स के घर छाया है शोक का मौन, करीना-ऐश्वर्या ने भी बांटा दुख

बॉलीवुड में एक ऐसा शख्स है जो सभी अभिनेत्रियों का चहेता है। हम किसी अभिनेता, डायरेक्टर या प्रोड्यूसर की बात नहीं कर रहे हैं। हम मशहूर फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा के संदर्भ में चर्चा कर रहे हैं। मनीष अभिनेत्रियों के लिए लाखों रुपयों की ड्रेसेस तैयार करते हैं ताकि एक्ट्रेसेस अपने फैंस को लुभा सकें।
यूँ तो मनीष इंडस्ट्री में सभी स्टार्स के क्लोज़ फ्रेंड हैं पर अभिनत्रियों से उनकी कुछ ख़ास बनती है। सोमवार को मनीष के घर से बहुत दुखद खबर आई है। मुंबई में मनीष के पिता का निधन हो गया, इसी वजह से उनके घर शोक का मौन छाया है। ये खबर सामने आते ही पूरे बॉलीवुड में शोक की लहर दौड़ पड़ी।


Image- Image result for manish malhotra
मनीष के भतीजे पुनीत मल्होत्रा ने उन्हें संभाला और उनके पिता जी के पार्थिव शरीर को कंधा दिया। इस दुख की घड़ी में मनीष का सहारा बनने बोनी कपूर, उर्मिला मातोंडकर और शबाना आज़मी सबसे पहले पहुंचे, खबर मिलते ही करण जौहर भी आ गए।
उसके बाद सारा दिन मनीष के घर बड़े-बड़े सितारों का आना-जाना लगा रहा। ज़्यादातर अभिनेत्रियां मनीष का दुख बाँटने पहुंची। शाहरुख़ की बीवी गौरी खान, अथिया शेट्टी और डायना पेंटी जैसी अदाकाराओं ने मनीष को सांत्वना दिया।

ऐश्वर्या राय, जया बच्चन और श्वेता बच्चन ने इस मौके पर अपनी मौजूदगी दर्ज करवाना ज़रूरी समझा। मलाइका अपनी बहन अमृता संग नज़र आईं, कपूर सिस्टर्स यानी करिश्मा कपूर और करीना भी सादे सफ़ेद कपड़ों में शोक मनाने पहुंची। आप मनीष के पिता जी की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना ज़रूर करें।
सभी अभिनेत्रियों के इस चहेते शख्स के घर छाया है शोक का मौन, करीना-ऐश्वर्या ने भी बांटा दुख सभी अभिनेत्रियों के इस चहेते शख्स के घर छाया है शोक का मौन, करीना-ऐश्वर्या ने भी बांटा दुख Reviewed by Realpost today on 6:59 PM Rating: 5
Powered by Blogger.