इधर सलमान ने शाहरुख को बताया असली हीरो तो उधर सोशल मीडिया पर सलमान का जमकर उड़ा मजाक


Third party image reference
नमस्कार दोस्तों आप सभी का हमारे चैनल जिसका नाम सब कुछ है में हार्दिक स्वागत है।सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शाहरुख खान की एक वीडियो शेयर की जिसमें उन्होंने शाहरुख खान को असली हीरो बताया असली हीरो के पीछे जो वजह छुपी हुई है वह हम आपको नीचे इस लेख में बताएंगे।

Third party image reference
दरअसल दिवाली की पार्टी में अमिताभ बच्चन ने बॉलीवुड से सभी मेहमानों को बुलाया था और वहां एक हादसा हो गया था ऐश्वर्या राय बच्चन की मैनेजर की ड्रेस में आग लग गई थी और शाहरुख खान वही खड़े हुए थे तो उन्होंने बिना कुछ परवाह किए अपना कोट आग को बुझाने के लिए डाल दिया और आग को शांत कराया ऐसे में उन्हें भी इंजरी आई है जब इस बात का खुलासा सोशल मीडिया में हुआ तो लोग शाहरुख खान की जमकर तारीफ करने लगे और वही बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान ने तो उनकी वीडियो बनाकर इंस्टाग्राम पर भी डाल दी जिसमें वह शाहरुख खान को असली हीरो कहते हुए नजर आए हैं सलमान खान ने कहा कि असली हीरो वह होता है जो अपनी जान की परवाह नहीं करता।
सलमान का उड़ रहा है मजाक

Third party image reference
जैसे ही भाईजान ने किंग खान का वीडियो शेयर किया तो लोगों ने पहले तो इसकी जमकर तारीफ की परंतु कुछ लोगों ने सलमान खान का खूब मजाक उड़ाया और निम्नलिखित जोक्स सोशल मीडिया पर वायरल होने लगे कुछ लोगों ने कहा कि सलमान खान अपने आने वाली मूवी दबंग 3 के प्रमोशन के लिए ऐसा कर रहे हैं वो चाहते हैं कि शाहरुख खान के फैन भी उनकी मूवी देखे। बॉलीवुड से जुड़ी तमाम खबरें अपनी मोबाइल पर पाने के लिए चैनल को फॉलो करना ना भूलें।हमें कमेंट करके बताओ कि सलमान खान का ऐसा करना आपको कैसा लगा?
इधर सलमान ने शाहरुख को बताया असली हीरो तो उधर सोशल मीडिया पर सलमान का जमकर उड़ा मजाक इधर सलमान ने शाहरुख को बताया असली हीरो तो उधर सोशल मीडिया पर सलमान का जमकर उड़ा मजाक Reviewed by Realpost today on 5:17 PM Rating: 5
Powered by Blogger.