इस देश में बिकिनी पहन कर घूम रहे पुरुष, पूरा मामला जानकर हैरान रह जायेंगे आप

सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में अगर कोई चीज मुफ्त में मिल रही हो तो लेने वालों की भीड़ लग जाती है । लेकिन रूस में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है जिसे पढ़कर हंसी आना लाजिमी है।

Third party image reference
रूस में समारा के ओल्वी गैस स्टेशन ने अपने प्रचार-प्रसार के लिए एक खास ऑफर निकाला।हर कोई रह गया हैरान समारा के ओल्‍वी गैस स्‍टेशन पर पिछले दिनों जो भी पेट्रोल पंप लेने जा रहा था, उसकी आंखें फंटी की फंटी रह जा रही थी। इस पेट्रोल पंप की तरफ से ऑफर दिया गया था कि जो भी बिकिनी में आएगा उसे पेट्रोल फ्री में दिया जाएगा। बस ऑफर का लॉन्‍च होना था कि पुरुष भी बिकिनी और हाई हील्‍स में पेट्रोल पंप पहुंचने लगे।
पहले तो खुद पेट्रोल पंप मालिक को इस बात का यकीन नहीं हुआ कि वह जो देख रहा है वह सच है लेकिन जब इस पहनावे के साथ अजीब से दिखने वाले पुरुषों की भीड़ बढ़ने लगी तो उसके सिर में भी दर्द हो गया। तीन घंटे तक लगी रही भीड़ जिस व्‍यक्ति ने भी यह आइडिया निकाला होगा शायद उसे भी इस बात का अंदाजा नहीं रहा होगा कि पुरुष भी फ्री फ्यूल के चक्‍कर में बिकिनी में आने लगेंगे। ऑफर का सबसे ज्‍यादा फायदा पुरुषों ने ही उठाने की कोशिश की। कुछ पुरुषों ने तो ब्रेस्‍ट एनहैंसमेंट तक करा लिया था और मैचिंग की हील्‍स बिकिनी के साथ पहनी थीं। ऑफर सिर्फ तीन घंटे तक ही रहा लेकिन इसकी वजह से गैस स्‍टेशन को काफी पब्लिसिटी मिली। पुरुषों को कई रंग बिरंगी बिकनीज में देखा जा सकता था। सिर्फ इतना ही नहीं वो फ्री के फ्यूल के लिए लाइनों में भी लगे थे।

Third party image reference
सोशल मीडिया पर वायरल स्‍टंट यह पब्लिसिटी स्‍टंट इंटरनेट पर भी वायरल हुआ और लोग ‘ओन्‍ली इन रशिया’ के साथ इस पर चर्चा कर रहे थे। कुछ लोगों ने शुरुआत में इस ऑफर के लिए गैस स्‍टेशन की आलोचना भी की। समारा के ओल्‍वी पेट्रोल पंप की तरफ से जो ऑफर लॉन्‍च किया गया था उसके बाद यह स्थिति काफी हंसाने वाली थी। यहां तक कि पुरुष भी खुद को रोक नहीं पाए। समारा, रूस के दक्षिण-पश्चिमी हिस्‍से में पड़ने वाला शहर है।

Third party image reference
हालांकि गैस स्टेशन के लोग इस ऑफर के तहत बताना भूल गए कि किस जेंडर वालों को बिकिनी पहनना है। इस चीज का फायदा वहां के कुछ पुरुष उठा लिए। यह पुरुष बिकिनी पहन कर मुफ्त में गैस लेने के लिए पहुंच गए। यही नहीं पुरुष बिकिनी के साथ-साथ हाई हील भी पहनें थे।गैस स्टेशन पर मौजूद लोगों ने इस लम्हें को तुरंत तस्वीरों में कैद कर लिया।
उम्मीद है हमारा ये आर्टिकल आपको पसंद आया होगा.
+ Follow / फॉलो करेंको, और पायें मनोरंजन जगत से संबंधित सटीक खबरें. साथ ही आर्टिकल्स को COMMENTLIKE और SHARE करना न भूलें
इस देश में बिकिनी पहन कर घूम रहे पुरुष, पूरा मामला जानकर हैरान रह जायेंगे आप इस देश में बिकिनी पहन कर घूम रहे पुरुष, पूरा मामला जानकर हैरान रह जायेंगे आप Reviewed by Realpost today on 6:17 PM Rating: 5
Powered by Blogger.