नर्स की लापरवाही से तीन जगह से टूटा मां के 'जिगर' का हाथ, वो तड़पता है, दर्द मां को होता है

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका हमारी इस दिल दहला देने वाली पोस्ट पर, आज हम आपको एक ऐसी दर्दनाक घटना बताने वाले हैं जो सुन कर आप दंग रह जाएंगे। आज हम जो आपको दर्दनाक कहानी बताने वाले है बो घटना शिवपुरी जिले के कोलारस सामुदायिक अस्पताल की लापरवाही से जुड़ा है।

यह है पूरी घटना:


19 वर्षीय राखी को प्रसव पीड़ा होने पर गुरुवार सुबह 5 बजे कोलारस सामुदायिक अस्पताल लाया गया था। 7.30 बजे ऑपरेशन से राखी ने बच्चे को जन्म दिया। बच्चे को नर्स ने पलंग पर लेटाया था। बच्चा कुछ ज्यादा ही रो रहा था। जब गौर से देखा, तो उसका दाहिना हाथ मुड़ गया था। जब बच्चे का एक्सरे कराया गया, तब बच्चे के हाथ की हड्डी तीन जगह से टूटी दिखी, आप तस्वीरों में देख सकते हो।

डॉ. ओपी शर्मा ने बच्चे के हाथ पर प्लास्टर चढ़ा दिया। बच्चे के परिजनों ने आरोप लगाया कि इसके लिए अस्पताल प्रबंधन जिम्मेदार है। सिविल सर्जन डॉ. एमएल अग्रवाल ने कहा कि मामले की जांच कराकर लापरवाही करने वाले पर एक्शन होगा। माना यह जा रहा है कि इसमें पूरी गलती उस नर्स की हैं लेकिन अभी उसने बच्चे के चोट की कोई जिम्मेदारी नहीं ली हैं।

बच्चे को दर्द में देखकर उसके माँ का हौसला पूरे तरह से टूट गया। इस बारे में आपकी राय क्या है नीचे कमेंट कर बता सकते हैं।
नर्स की लापरवाही से तीन जगह से टूटा मां के 'जिगर' का हाथ, वो तड़पता है, दर्द मां को होता है नर्स की लापरवाही से तीन जगह से टूटा मां के 'जिगर' का हाथ, वो तड़पता है, दर्द मां को होता है Reviewed by Realpost today on 12:34 AM Rating: 5
Powered by Blogger.