ऑफिस से निकलकर साथी के साथ पी रही थी शराब, पति ने देखा तो सबके सामने जमकर धुना

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका हमारी इस रोचक न्यूज़ चैनल पर, आज हम आपको ऐसे ही एक रोमांचित कहानी बताने वाले हैं। बात नोएडा के सेक्टर 1 की है जहाँ एक नशे में धुंद लड़की ने खुद को बचाने के लिए पुलिस अधीक्षक को उसका यानी लड़की का मंगलसूत्र चोरी हो गया ऐसी जुटी कहानी बताई।

अपने बॉस के साथ थी नशे में धुत्त लड़की:

शुक्रवार देर शाम ऑफिस से आने के बाद एक महिला अपने एक सुपरवाइजर साथी के साथ शराब पी रही थी। इसी बीच मौके पर उसका पति भी पहुंच गया। इसके बाद पति ने महिला को जमकर पीटा, जिससे वह बेहोश हो गई। वहीं पति इतने गुस्से में था की वो अपने पत्नी को वहीं छोड़कर चला गया।

पति के ऐसे अकेले छोड़ के जाने के 20 मिनट तक महिला सड़क पर ही पड़ी रही। इसकी सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे बेहोशी की हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां होश में आने के बाद महिला ने मनघड़ंत कहानी बनाते हुए बाइक सवार बदमाशों द्वारा चेन लूट की बात कही।

पुलिस ने किया सच्चाई का खुलासा:

इसके बाद जब नोएडा पुलिस ने मामले में जांच की तो महिला की कहानी मनघड़ंत निकली। एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि महिला अपने सुपरवाइजर साथी के साथ शराब पी रही थी। एसएसपी वैभव कृष्ण ने इसकी पुष्टि करते हुए ट्वीट भी किया। एसएसपी के इस ट्वीट पर सैकड़ों लोग रिट्वीट कर चुके हैं।

दोस्तों यह रोचक कहानी पढ़कर आप को क्या लगता है लड़की को पति दौरा इस तरह पीटना सही था? आपकी राय नीचे कमेंट कर बताएं।
ऑफिस से निकलकर साथी के साथ पी रही थी शराब, पति ने देखा तो सबके सामने जमकर धुना ऑफिस से निकलकर साथी के साथ पी रही थी शराब, पति ने देखा तो सबके सामने जमकर धुना Reviewed by Realpost today on 12:40 AM Rating: 5
Powered by Blogger.