कट्टर इस्लामिक संगठन की सदस्य निकली जामिया की पोस्टर गर्ल, चर्चा में ये फेसबुक पोस्ट: रिपोर्ट

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका हमारी इस दिल दहला देने वाली पोस्ट पर, दोस्तों भारत दुनिया का सबसे बड़ा लोकशाही वाला देश हैं। इसलिए भारत का कोई भी नागरिक समाज हित और देश हित के लिए लड़ सकता है सिर्फ उसका किसी देश विरोधी विचारधारा के साथ संबध नहीं होना चाहिए। आज हम देश में चल रहे मौजूदा स्थिति के बारे में बताने वाले हैं।

CAA का खिलाफ देश की कही सारी संस्थाओं ने आंदोलन में भाग लिया है। खासकर जामिया मिल्लिया इस्लामिया के छात्र इसके विरोध में सड़कों पर उतरे। इसी दौरान तीन बसों में आग लगाने की घटना हुई और फिर हिंसक झड़पें हुईं। रविवार के दिन हुए स्टूडेंट्स प्रोटेस्ट के बाद लाल स्कार्फ वाली लड़की जिसका नाम आयशा रेन्ना है को हीरो की उपाधि देकर लोग सोशल मीडिया पर वाहवाही कर रहे हैं।

जमात-ए-इस्लामी की सदस्य हैं यह लड़की:

आपको जानकर हैरानी होगी कि आयशा जमात-ए-इस्लामी हिंद गर्ल्स इस्लामिक ऑर्गेनाइजेशन की सदस्य हैं। हिजाबी गर्ल का नाम आयशा रेन्ना है और उन्होंने वेलफेयर पार्टी ऑफ इंडिया के तहत युवा संगठन के साथ प्रदर्शन आयोजित किया था। फ्रेटर्निटी यूथ मूवमेंट जमात-ए- इस्लामी-हिंद कट्टरपंथी संगठन की राजनीतिक शाखा है।

क्या है जमात-ए-इस्लामी:

आपको बता दें कि, जमात-ए-इस्लामी-हिंद भारत में 70 वर्ष पुराना सबसे बड़ा सामाजिक-धार्मिक संगठन है और  इसकी सोच मिस्र की मुस्लिम ब्रदरहुड से सौ प्रतिशत मिलती है। ये कट्टरपंथी इस्लामिक संस्था कही जाती है। पुलिस के लाठीचार्ज के बाद तस्वीर में हिजाब में लड़कियों का समूह नजर आ रहा था।

आंदोलन के वक्त एक लड़की पुलिस की ओर उंगली कर गलत इशारा कर विरोध करती नजर आई थी। वायरल हो रही वीडियो में पांच लड़कियां थी जिनमें दो लड़कियों, लदीदा फरजाना और आयशा रेन्ना को आंदोलन के 'पोस्टर गर्ल" के रूप में कही लोगों ने प्रस्तुत किया है।

दोस्तों इस आंदोलन और वायरल वीडियो जो हो रहे हैं उनके बारे में आपकी राय क्या है वे जरूर कमेंट कर बताएं।
कट्टर इस्लामिक संगठन की सदस्य निकली जामिया की पोस्टर गर्ल, चर्चा में ये फेसबुक पोस्ट: रिपोर्ट कट्टर इस्लामिक संगठन की सदस्य निकली जामिया की पोस्टर गर्ल, चर्चा में ये फेसबुक पोस्ट: रिपोर्ट Reviewed by Realpost today on 7:26 AM Rating: 5
Powered by Blogger.