सपना चौधरी का हुआ एक्सीडेंट बाल-बाल बची सपना, फैंस मैं छाई शोक की लहर


डांसर और सिंगर सपना चौधरी सड़क हादसे का शिकार होते-होते बच गई है। गुरुग्राम में सपना की कार का एक्सीडेंट हो गया था। यह हादसा कितना खतरनाक था यह आप सपना की कार को देखकर भी अंदाजा लगा सकते है।
गुरुवार की रात को सपना चौधरी शॉपिंग करके सोहना रोड से लौट रही थी की तभी वाटिका चौक की तरफ से एक तेज़ रफ़्तार से आयी कार ने उनकी गाडी को टक्कर मारकर चली गई। इस एक्सीडेंट में सपना को तो थोड़ी ही खरोंच आयी है परन्तु उनकी कार के फ्रंट और पीछे की तरफ की हेडलाइट को भारी नुकसान हुआ है। आपको बता दूँ की सपना सफ़ेद कलर की फॉर्चूनर कार में थी।
क्यों लोग गुड न्यूज़ फिल्म डाउनलोड करने की कोशिश कर रहे हैं


सपना चौधरी का हुआ एक्सीडेंट बाल-बाल बची जान, कार की हालत ख़राब
शॉपिंग करके सपना अपने ड्राइवर के साथ जा ही रही थी की तभी वाटिका चौक की तरफ से एक तेज़ रफ़्तार से आयी कार ने उनकी गाडी को टक्कर मार दी। इसके बाद सपना चौधरी के ड्राइवर ने दूसरी कार के ड्राइवर को रोकने की कोशिश की परन्तु उस कार का ड्राइवर वहा से भाग चूका था। इसके अतिरिक्त कार का नम्बर और ड्राइवर की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है।
एक्सीडेंट हो जाने के बाद भी सपना चौधरी ने पुलिस शिकायत नहीं दर्ज करवाई और अपने ड्राइवर के साथ इसके बाद वह चली गई। गुरुग्राम स्थिति बादशाहपुर थाना प्रभारी निरीक्षक मुकेश ने बताया की इस मामले को लेकर हमारे पास कोई शिकायत नहीं आयी है अगर शिकायत आएगी तो उस पर एक्शन जरूर लिया जाएगा।
क्या फिर से दोस्त बनेगे सिद्धार्थ-असीम, रोहित शेट्टी दोनों को समझाते हुए कही यह बात


सपना चौधरी का हुआ एक्सीडेंट बाल-बाल बची जान, कार की हालत ख़राब
वही आपको बता दूँ की सपना चौधरी इस समय काफी व्यस्त है और लगातार अपनी प्रस्तुति दे रही है। सोमवार के दिन सपना बढ़ापुर के बीजेपी विधायक सुशांत सिंह के बेटे कुंवर शिवदित्य सिंह के जन्मदिन पर आयोजित कार्यक्रम में अपनी प्रस्तुति देने गई थी। सपना को देखकर उनके प्रशंसको में ख़ुशी की लहर दौड़ पड़ी। इसके आलावा जब वहां के लोगो को यह खबर मिली की उनके इलाके में सपना चौधरी आयी हुई है तो उन्हें देखने के लिए भारी संख्या में भीड़ उमड़ पड़ी।
वही आपको बता दूँ की सपना की हालत ठीक है एक्सीडेंट के बाद परन्तु उनकी कार की हालत बहुत ख़राब हो रखी है।
The post सपना चौधरी का हुआ एक्सीडेंट बाल-बाल बची जान, कार की हालत ख़राब appeared first on News 7 Today.
Naukari Mart पर ये खबर पढ़ने के लिए धन्यवाद, अगर आपको ये खबर अच्छी लगी हो तो इसे लाइक करके अपने सभी दोस्तों के साथ शेयर जरुर करें | ऐसी ही मजेदार खबरें पढ़ने के लिए हमें फॉलो जरुर करें |
सपना चौधरी का हुआ एक्सीडेंट बाल-बाल बची सपना, फैंस मैं छाई शोक की लहर सपना चौधरी का हुआ एक्सीडेंट बाल-बाल बची सपना, फैंस मैं छाई शोक की लहर Reviewed by Realpost today on 5:11 AM Rating: 5
Powered by Blogger.