हिन्दू घराने की बहू बनी थी ये मुस्लिम एक्ट्रेस, अब फिर से कबूल करना चाहती है इस्लाम

जब भी किसी और धर्म की लड़की को किसी और धर्म के लड़के से प्यार होता हैं तो शादी के लिए उसके सामने पहाड़ बना धर्म और मज़हब सामने आता हैं. क्यूंकि ज़्यादातर लड़किया को ही दूसरा धर्म बदलकर शादी करनी पड़ती हैं फिर चाहे वो आम लड़की हो या फिर सेलिब्रिटी.

Third party image reference
आज हम एक ऐसी ही टीवी और फ़िल्मों में अभिनय दिखा चुकी मुस्लिम एक्ट्रेस आमना शरीफ की बात करेंगे जो 6 साल पहले हिन्दू घराने की बहू बनी थी साल 2013 में आमना ने अमित कपूर से शादी करके हिन्दू धर्म को अपनाया था.

Third party image reference
अब हाल ही में दिये गाये अपने एक इंटरव्यू में आमना ने कुछ ऐसी बातें कहीं जिसकी वजह से वो सुर्खियों में आ गई. आमना ने कहा- 'मुझे इस्लाम धर्म बहुत पसंद हैं लेकिन किसी कारण मैंने उसे छोड़ दिया था.

Third party image reference
यह मेरी ज़िन्दगी की सबसे बड़ी गलती थी और अब मुझे अपनी गलती का अहसास हो चुका हैं इसलिए मैं फिर से इस्लाम धर्म कबूल करना चाहूंगी.' इन दिनों आमना स्टार प्लस के पॉपुलर शो कसौटी ज़िन्दगी की 2 में कोमोलिका रोल निभाती नज़र आ रही हैं.
Copyright : times of india
दोस्तों आप सभी को यह जानकारी कैसी लगी कृपया कमेंट करके ज़रूर बताये. साथ ही लाइक करें, दोस्तों के बीच शेयर करें, इसी प्रकार की नई पुरानी और रोचक जानकारी के लिए हमारे चैनल Ar Same reporting live को फॉलो करें।
हिन्दू घराने की बहू बनी थी ये मुस्लिम एक्ट्रेस, अब फिर से कबूल करना चाहती है इस्लाम हिन्दू घराने की बहू बनी थी ये मुस्लिम एक्ट्रेस, अब फिर से कबूल करना चाहती है इस्लाम Reviewed by Realpost today on 5:51 AM Rating: 5
Powered by Blogger.