दीपिका पादुकोण ने श्रीदेवी के बारे में कहा कुछ ऐसा कि रो पड़े बोनी कपूर


बॉलीवुड डेस्क : 1 दिसंबर को बोनी कपूर ने अपनी पत्नी और बॉलीवुड की दिंवगत अभिनेत्री श्रीदेवी पर लिखी गई किताब द एटरनल स्‍क्रीन गॉडेस लॉन्च किया. इस मौके पर बॉलीवुड एक्टर्स दीपिका पादुकोण और निर्देँशक गौरी शिंदे भी मौजूद थी. इस वक्त में बोनी कपूर श्रीदेवी को याद करके इमोशनल होते हुए नजर आ रहे थे. जब दीपिका ने श्रीदेवी से जड़ी यादें शेयर की तो बोनी अपने आप को रोने से रोक नहीं पाये.
इस किताब के लॉन्‍च पर बोलते हुए दीपिका पादुकोण ने कहा, ये शाम मेरे लिए खट्टी-मीठी है. हम उन्‍हें याद करते हैं लेकिन मैं खुद को भाग्‍यशाली समझती हूं कि परिवार ने इस काम के लिए मुझे चुना. जब बोनी जी ने मुझे इस किताब को लॉन्‍च करने के लिए पूछा तो मैंने मना नहीं किया क्‍योंकि ये श्रीदेवी जी की किताब है. बल्कि मैंने हां इसलिए कहा क्‍योंकि ये उस इंसान के बारे में है जिन्‍हें मैं निजी तौर पर बहुत पसंद करती हूं. मेरे करियर की शुरुआत से ही बोनी जी और श्रीदेवी मैम वो पहले इंसान हैं जो मेरे चैंपियन रहे हैं. 2007 से ही जब भी मेरी कोई फिल्‍म रिलीज होती थी बिना देरी के वो मुझे पर्सनल मैसेज भेजते थे जो आज भी मेरे पास हैं.
दीपिका पादुकोण ने श्रीदेवी के बारे में कहा कुछ ऐसा कि रो पड़े बोनी कपूर दीपिका पादुकोण ने श्रीदेवी के बारे में कहा कुछ ऐसा कि रो पड़े बोनी कपूर Reviewed by Realpost today on 6:51 PM Rating: 5
Powered by Blogger.