जानिए किस लिए इस महिला के साथ चिपकर सोते है लोग..

अमेरिका की एक ऐसी महिला के बारे में जो बिना कुछ किए ही हर घंटे 5 हजार रुपये से ज्यादा कमा लेती है। आपको बता दें कि यह महिला एक साल का करीब 28 लाख रुपये कमा लेती है।
इस महिला के साथ सोते हैं लोग
इस महिला का नाम मैरी है, जो अमेरिका के कैनसस शहर में रहती है। मैरी अपने अनोखे काम को लेकर चर्चा में है। आपको बता दें कि मैरी एक प्रोफेशनल कडलर हैं, जो लोगों से गले मिलने और सोने के लिए लाखों रुपए कमाती हैं। मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, उसके पास 4 घंटे का सत्र है, इसका मतलब है कि अगर कोई उसकी सेवा लेता है, तो वह अधिकतम 4 घंटे उनके साथ रह सकती है। आपको बता दें कि कुछ ऐसे नियम भी हैं जिनका ग्राहकों को पालन करना होता है, जैसे कि पूरे शरीर के कपड़े पहनना और सत्र के दौरान कोई शारीरिक इच्छा नही रखना।
इस तरह के लोग यहां आते हैं
मैरी शादीशुदा, सिंगल लड़के और लड़कियां और तलाकशुदा लोगों के साथ सोती है। वह जो अपने जीवन में खुश हैं। मैरी का कहना है कि ऐसा करने से शरीर से ऑक्सीटोसिन नामक हार्मोन निकलता है, जो हार्मोन के तनाव को दूर करने में मदद करता है।
जानिए किस लिए इस महिला के साथ चिपकर सोते है लोग.. जानिए किस लिए इस महिला के साथ चिपकर सोते है लोग.. Reviewed by Realpost today on 8:17 PM Rating: 5
Powered by Blogger.