शादी के बाद ऐश्वर्या कर रही है एक ही जिद, 13 साल बाद भी पूरी नही कर पा रहे अभिषेक

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान की गर्लफ्रैंड रही ऐश्वर्या राय ने आखिर अभिषेक बच्चन को अपना जीवनसाथी चुन लिया और धूमधाम के साथ इन दोनों की शादी हो गई. अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की शादी को 13 साल पूरे हो चुके हैं. इन दोनों की एक बेटी भी है, जिसका नाम आराध्या है.

Third party image reference Instagram
खूबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन को बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत जोड़ियों में गिना जाता है. इन दोनों की शादी बच्चन परिवार के ‘प्रतीक्षा’ बंगले पर 20 अप्रैल, 2007 को संपन्न हुई थी. फिलहाल अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन इसी बंगले में अपने परिवार के साथ रहते है. शादी के बाद हर कोई अपना घर बनाना चाहता है. अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन ने भी साल 2015 में एक आलिशान अपार्टमेंट में एक फ्लैट ख़रीदा है, लेकिन वह अभी तक अपने इस नए घर में रहने के लिए नहीं गए हैं. फिलहाल दोनों भी अपने परिवार के साथ जुहू स्थित 'जलसा' बंगले में रहते हैं.

Third party image reference Instagram
खबरों के मुताबिक बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन को अपने नए घर में रहना है लेकिन अभिषेक बच्चन मना कर रहे हैं. अभिषेक बच्चन अपने नए घर में नहीं बल्कि परिवार के साथ रहना पसंद करते हैं. इसलिए पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन की जिद पूरी नहीं कर पा रहे हैं. कुछ समय पहले इस जोड़े ने अपने लिए मुंबई के बांद्रा-कुर्ला कॉम्प्लेक्स में 5500 स्क्वेयर फीट का एक आलीशान फ्लैट खरीदा था. खबरों के मुताबिक, ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक ने यह नया फ्लैट 21 करोड़ रूपए से ज्यादा कीमत में खरीदा है.

Third party image reference Instagram
शादी के 13 साल बाद अब ऐश्वर्या राय बच्चन अलग रहना चाहती है और अपने पति अभिषेक से वह इस नए घर में शिफ्ट होने की जिद कर रही हैं. लेकिन अभिषेक बच्चन अपने मां-बाप को छोड़कर रहने के लिए तैयार ही नहीं हो रहे हैं. वह हमेशा ही अपने मां-बाप के साथ रहना चाहते हैं. अपने परिवार से दूर रहना अभिषेक बच्चन को बिलकुल पसंद नहीं है.

Third party image reference Instagram
आपको बता दें कि अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन ने जिस अपार्टमेंट में फ्लैट लिया है उसी अपार्टमेंट में बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर का भी घर है. जिसका मतलब, नए घर में शिफ्ट होने के बाद ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की सोनम कपूर पड़ोसन बन जाएगी. सोनम कपूर के घर की कीमत 35 करोड़ रुपये से ज्यादा बताई जा रही है. उनका यह आलीशान घर 7000 स्क्वेयर फीट पर बना हुआ है.

Instagram
अब देखना ये है कि अभिषेक बच्चन अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन की जिद कब तक पूरी करते हैं. फिलहाल तो ऐसा लग रहा है कि ऐश्वर्या राय बच्चन का नए घर में रहने का सपना जल्दी पूरा नहीं होने वाला है.
शादी के बाद ऐश्वर्या कर रही है एक ही जिद, 13 साल बाद भी पूरी नही कर पा रहे अभिषेक शादी के बाद ऐश्वर्या कर रही है एक ही जिद, 13 साल बाद भी पूरी नही कर पा रहे अभिषेक Reviewed by Realpost today on 5:33 AM Rating: 5
Powered by Blogger.