13 साल के बेटे से शादी करने के लिए मजबूर हुई मां, ये थी वजह...

जयपुर। दुनिया में सबसे पवित्र रिश्ता मां बेटे का माना जाता है। महिला का सबसे बेशकीमती तौहफा उसका बेटा होता है।अगर बेटे पर किसी भी तरह की आंच आ जाएतो मां किसी भी हद तक जा सकती है। लेकिन कई लोगों की घटिया सोच के चलते मां बेटे के रिश्ते में कालीपोत दी जाती है। आज के समय में ऐसे जुर्मों को अंजाम दिया जा रहा है जिनके बारे में जानने के बाद रिश्तों पर से विश्वास उठ जाता है।
आज हम आपको एक ऐसा मामला बताने जा रहे है जिसके बारे में जानने के बाद आपका मां नाम के शब्द से विश्वास बढ़ जाएगा। आपके दिमाग में एक ही सवाल आता रहेगा की आखिर एक मां अपने बेटे के लिए कुछ भी कर सकती है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ये मामला लंदन से सामने आया है। हैरान कर देने वाली बात है कि यहां पर एक महिला को मजबूर होकर अपने बेटे से शादी करने पड़ी।
वहीं बेटा अभी 13 साल का ही है। बताया जा रहा है कि बेटे ने जिद्द पकड़ ली थी की वो मां से ही शादी करेगा। साथ ही पूरा परिवार इस जिद को मानते हुए शादी में सम्मिलित हो गया और उस बच्चे की इच्छा पूरी की लोगन जैनेटिक डिसॉर्डर ल्यूकोडिस्ट्रॉफी से पी’ड़ित था और कुछ ही पलों के मेहमान था।
13 साल के बेटे से शादी करने के लिए मजबूर हुई मां, ये थी वजह... 13 साल के बेटे से शादी करने के लिए मजबूर हुई मां, ये थी वजह... Reviewed by Realpost today on 7:07 AM Rating: 5
Powered by Blogger.