बिग बॉस 13: माहिरा ने कहा रश्मि को है सहारे की जरुरत, जाने रश्मि ने क्या किया

बिग बॉस बिग बॉस में माहिरा और रश्मि में एक बहस हुई थी, जिसमे रश्मि ने माहिरा को किचन की ड्यूटी ठीक से नहीं करने के लिए बातें सुनाई थी.वहीं माहिरा ने भी अपना पक्ष रखा और कहा कि और रश्मि की तरह नहीं है जो खाना समय पर नहीं बनाये, उन्होंने कहा की मैं किचन में बहुत अच्छे से काम करती हु.

Third party image reference
घर में लक्ज़री बजट कार्य के दौरान भी इन दोनों का झगड़ा जारी रहेगा, जैसा की हमें प्रोमो में दिखाया जा रहा है. प्रोमो में माहिरा, रश्मि को कमज़ोर बता रही है. और कह रही है की,रश्मि को हमेशा सहारे की जरुरत रहती है.पहले उन्हें पारस की जरुरत थी, फिर अरहान की, और अब वो असीम के सहारे है. और वो रश्मि को आंटी भी कह रही है.

Third party image reference
इस बात पर रश्मि भी उन्हें जवाब दे रही है, और कह रही है आप हमेशा ही ऐसी बाते करती है जिससे सामने को बुरा लगे.और प्रोमो में उनके पास जा कर हाथ जोड़ते, और उनके पैर छूते भी दिखाई दे रही है. इन दोनों में और क्या बहस होती है, यह हमें एपिसोड प्रसारण के बाद ही पता चलेगी.
पहले देखा गया था की माहिरा रश्मि के साथ थी और घर में इनके रिश्ते बहुत अच्छे थे. लेकिन अब इनके बिच में दुरी बनी हुई है.और आये दिन इन दोनों में बहस होती रहती है. आप इस विषय में किसका साथ देंगे अपनी राय हमारे साथ जरूर शेयर करें.

Third party image reference

ये कंटेंट UC के विचार नहीं दर्शाता 
बिग बॉस 13: माहिरा ने कहा रश्मि को है सहारे की जरुरत, जाने रश्मि ने क्या किया बिग बॉस 13: माहिरा ने कहा रश्मि को है सहारे की जरुरत, जाने रश्मि ने क्या किया Reviewed by Realpost today on 4:04 AM Rating: 5
Powered by Blogger.