बिग बॉस 13: नॉमिनेशन कार्य में शहनाज़ मारेगी पलटी, जाने सिद्धार्थ ने क्या कहा.

बिग बॉस के पिछले एपिसोड में हमने देखा कि, सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज को छेड़ रहे है, और वो मज़ाक में शहनाज़ को माहिरा से जलस बता देते है. जिसके बाद शहनाज़ को बुरी तरह रोते हुए देखा गया, शहनाज़ आरती से यह कहते हुए दिख रही है की अब वो सिद्धार्थ से दुरी बना कर रखेगी.

Third party image reference
बिग बॉस के प्रोमो में हमें दिखाई दे रहा है की, घर में अगले नॉमिनेशन की प्रक्रिया हो रही है. और उस दौरान पारस कह रहे है की, माहिरा को हमेशा नॉमिनेशन में टारगेट किया जाता है. तो इस बार माहिरा को सेफ कर लो, जहा सिद्धार्थ का ग्रुप इस बात से सहमत होता दिख रहा है, वही शहनाज़ ने माहिरा को सेफ करने से साफ मना कर दिया.

Third party image reference
पारस इसके बाद आरती का नाम ले रहे है, जिस पर भी शहनाज़ यह ताना मारती दिख रही है की, जब इतने ही स्ट्रांग है तो फिर नॉमिनेशन से सेफ क्यों होना चाहते है. शहनाज़ के इस बर्ताव से पारस और माहिरा तो अपसेट दिख रहे है.साथ ही आरती को भी उनकी कही इस बात के लिये बुरा लगा है. सिद्धार्थ भी इस बात पर यह कहते दिख रहे है की शहनाज़ पर भरोसा नहीं किया जा सकता उन्हें कभी तोड़ा जा सकता है.

Third party image reference
यह सब हमें प्रोमो में दिखाई दे रहा है, अब इस कार्य में कौन सेफ होता है और कौन नॉमिनेट यह हमें एपिसोड प्रसारण के बाद ही पता चलेगा.आपको क्या लगता है शहनाज़ सच में माहिरा से जलस है अपनी राय हमें कमेंट कर जरूर बताये.
बिग बॉस 13: नॉमिनेशन कार्य में शहनाज़ मारेगी पलटी, जाने सिद्धार्थ ने क्या कहा. बिग बॉस 13: नॉमिनेशन कार्य में शहनाज़ मारेगी पलटी, जाने सिद्धार्थ ने क्या कहा. Reviewed by Realpost today on 5:49 AM Rating: 5
Powered by Blogger.