45 साल के इस बीजेपी नेता ने की तीसरी शादी, जाने दुल्हन की उम्र क्या है

दोस्तों आपको बता दें यह शादी गुजरात के एक बीजेपी नेता ने की है। शादी में खास यह है कि नेताजी की उम्र 45 साल है। और उनकी दुल्हन उनसे 18 साल छोटी है। आपको जानकारी के लिए बता दें कि यह नेता जी की तीसरी शादी है।

Third party image reference
नेताजी का नाम शंकर भाई अमलियार है और यंह दाहोद बीजेपी जिला इकाई के अध्यक्ष हैं। नेता जी ने हाल ही में दाहोद जिले की ही महिला मोर्चे के उपाध्यक्ष के साथ शादी रचाई थी इससे पहले उन्होंने पहले शादी फतेहपुर से विधायक रमेश कटारा की बहन से की थी। लेकिन 2010 में अचानक पत्नी की मृत्यु हो गई। जिसके बाद उन्होंने 2011 में ज्योत्सनाबेन से शादी कर ली। लेकिन दोनों के बीच रिश्ते सामान्य नहीं चल रहे थे और घरेलू विवादों के चलते दोनों ने अलग होने का फैसला ले लिया।

Third party image reference
जिसके बाद शंकर भाई अकेले ही थे। लेकिन उन्होंने फिर तीसरी शादी का फैसला किया और 20 जून को अपने से 18 साल छोटे जल्पाबेन से शादी कर ली। बताया जा रहा है कि जल्पाबेन भी बीजेपी कार्यकर्ता ही हैं और वह पिछले कुछ सालों से राजनीति में सक्रिय हैं।

Third party image reference
Article source: VK News
दोस्तों अगर आपको यह पोस्ट अच्छा लगा तो लाइक और शेयर करें और आप अपने चैनल को फॉलो करना ना भूलें धन्यवाद।
45 साल के इस बीजेपी नेता ने की तीसरी शादी, जाने दुल्हन की उम्र क्या है 45 साल के इस बीजेपी नेता ने की तीसरी शादी, जाने दुल्हन की उम्र क्या है Reviewed by Realpost today on 2:29 AM Rating: 5
Powered by Blogger.