सिद्धार्थ को लेकर रश्मि ने आरती को कही यह बड़ी बात, हर्ट होकर रोते दिखी आरती.

बिग बॉस के मेकर्स ने आगामी एपिसोड का एक प्रोमो रिलीज किया है, जिसमें रश्मि और आरती की बड़ी बहस देखने को मिल रही है. रश्मि जहां एक कुछ दिनों पहले आरती को अपने ग्रुप में लाने की बात कर रही थी, और उनसे डिफरेंस कम करने के लिए बेड शेयर करने की बात कह रही थी. अब इन दोनों में एक बड़ी बहस देखने को मिल रही है.

Third party image reference
आरती कहते दिखाई दे रही है की रश्मि ने उन्हें सिद्धार्थ की पपेट बुलाया है, इस बात से आरती बहुत हर्ट हुई है, वो कह यही है की सिद्धार्थ की अच्छी दोस्त है.और इसी बात पर वो रोते हुए दिखाई दे रही है, जिस पर पारस, शेफाली और सिद्धार्थ उन्हें समझाते दिखाई दे रहे है.

Third party image reference
साथ ही रश्मि भी यह, कह रही है कि आरती ने उनके बारे में यह कहा था की. वो फुसफुसा के बात करती है. इसलिए वो उनसे नाराज़ है, और उन्हें कोई यह कहे उन्हें बिलकुल भी अच्छा नहीं लगता. शहनाज़ यहाँ आरती को नहीं रश्मि को सपोर्ट करते दिखाई दे रही है.

Third party image reference
रश्मि, शहनाज़ को कह रही है कि, आरती का खुद का कोई मुद्दा नहीं है.वह सिद्धार्थ को बीच में लाती है, सिद्धार्थ के मुद्दे उठाती है.तो फिर वह कहां से इंडिपेंडेंट है और उन्हें मौका चाहिए था. अब वो बेड चेंज कर लेगी. आपको इन दोनों में से कौन सही लगता है, क्या आरती ऐसा करती है, जैसा रश्मि कह रही है, या रश्मि आरती के मन में यह बात डाल रही है जिससे वो सच में अलग हो जाये.कृपया अपनी राय हमारे साथ कमेंट करके जरूर शेयर करें.

Third party image reference
सिद्धार्थ को लेकर रश्मि ने आरती को कही यह बड़ी बात, हर्ट होकर रोते दिखी आरती. सिद्धार्थ को लेकर रश्मि ने आरती को कही यह बड़ी बात, हर्ट होकर रोते दिखी आरती. Reviewed by Realpost today on 5:53 AM Rating: 5
Powered by Blogger.