हार्दिक पांड्या ने नताशा से की सगाई, सगाई से पहले इन लोगों से रह चुके हैं नताशा के संबंध

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने 1 जनवरी 2020 को समुद्र किनारे नताशा स्टेनकोविक को प्रपोज किया, जिसे उन्होंने सहर्ष स्वीकार कर लिया। जिसके बाद दोनों की सगाई हो गई। नताशा पेशे से एक मॉडल व एक्ट्रेस हैं जो कि बिग बॉस 8 में भी नजर आ चुकी हैं।

hardik pandya's instagram
नताशा और अली गोनी के बीच अफेयर की खबरें भी काफी वायरल हुई थीं। इन दोनों को कई पार्टियों में एक साथ भी देखा गया। लेकिन नताशा के व्यवहार को लेकर दोनों के बीच दूरी बनने लगी और इनका रिश्ता ज्यादा दिन तक नहीं टिक पाया। ब्रेकअप के बाद भी नताशा ने नच बलिए 9 में अली गोनी के साथ परफॉर्मेंस किया था।

natasha's instagram
शो में जब अली गोनी से नताशा के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह अब भी उसके लिए महसूस करते हैं। ऊपर दी गई तस्वीर को शेयर करते हुए नताशा ने कहा कि जब आपके साथ होती हूं तो मैं खुद को भूल जाती हूं और केवल आपको देखती रहती हूं।

natasha's instagram
अली गोनी से दूर होने के बाद नताशा की जिंदगी में सैम मर्चेंट नामक युवक आया। इनके बीच नजदीकियां काफी ज्यादा रही थीं। जिनका पता इन दोनों के इंस्टाग्राम पर इनकी तस्वीरें देखकर लगा सकते हैं। सैम मर्चेंट पेशे से एक बिज़नेस मैन हैं, जिन्होंने गोवा में कई होटल व बीच खरीद रखे हैं।

hardik pandya's instagram
सैम और नताशा का रिश्ता भी ज्यादा नहीं चल पाया और दोनों अलग हो गए। जिसके बाद हमेशा चर्चा में बने रहने वाले भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या उनकी जिंदगी में आए। अब देखना ये है कि क्या पांड्या के साथ इनका रिश्ता मजबूत बनेगा। आपके विचार क्या हैं इस बारे में, कमेंट करके जरुर बतायें और हां यदि जानकारी अच्छी लगी हो तो कृपया लाईक का बटन भी दबा दें।
हार्दिक पांड्या ने नताशा से की सगाई, सगाई से पहले इन लोगों से रह चुके हैं नताशा के संबंध हार्दिक पांड्या ने नताशा से की सगाई, सगाई से पहले इन लोगों से रह चुके हैं नताशा के संबंध Reviewed by Realpost today on 4:00 AM Rating: 5
Powered by Blogger.