तालाब किनारे सेल्फी ले रहे इस लड़के की तस्वीर को गौर से देखिए जो नजर आएगा उससे रोंगटे खड़े होना तय है

Source: Google
सेल्फी लेने का शौक हाल के दिनों कुछ ज्यादा तेजी से बढ़ा है। लेकिन सेल्फी लेने के चक्कर में कई बार लोगों को भारी कीमत चूकानी पड़ती है। आज हम आपको एक ऐसे शख्स से मिलवाने वाले है जिसके सेल्फी के शौख ने उसे खूब दर्द पहुंचाया है। भारत के मेघायल के रहने वाले इस लड़के को सेल्फी लेने का शौक था। उसके इस शौक ने उसे जिंदगी भर का दु:ख दे दिया।
Source: Google
मेघालय के इस लड़के को एक दिन सेल्फी लेने की ऐसी तलब लगी की वो तालाब के किनारे पहुंच जाता है। कुछ तुफानी करने के लिए लड़के ने मगरमछ के सामने सेल्फी लेने का फैसला लिया। तस्वीर में आप साफ़ देख सकते हैं कि सामने से मगरमछ आ रहा है और ये लड़का पानी में हाथ डाले हुए सेल्फी ले रहा है।
Source: Google
इस खतरनाक सेल्फी के जूनुन का जो खामियाजा इस लड़के को भुगतना पड़ा उसे सुनकर हर किसी रोंगते खड़े हो जाएंगे। लोग अपनी जान की परवाह किये बिना ऐसे एडवेंचर करके सेल्फी लेने की सोच लेते हैं।
Source: Google
इस लड़के को मगरमछ के सामने पानी में हाथ डालकर सेल्फी लेना इतना भारी पड़ गया कि उसे ये सेल्फी जिंदगी भर का दुःख दे गई। आपको बता दें सेल्फी लेते समय पानी में मगरमछ इस लड़के का हाथ काटकर ले गया। सिर्फ एक सेल्फी लेने के चक्कर में इस लड़के को अपना हाथ गवाना पड़ा।
Source: Google
सेल्फी का क्रेज़ लोगों के लिए जानलेवा साबित हो रहा है। आप जब भी किसी जगह पर सेल्फी लें तो आस पास जरुर देख लें। ये घटना मेघालय की बताई जा रही है लेकिन  हम इस बात की पुष्टि नहीं करते कि ये घटना मेघालय की है
तालाब किनारे सेल्फी ले रहे इस लड़के की तस्वीर को गौर से देखिए जो नजर आएगा उससे रोंगटे खड़े होना तय है तालाब किनारे सेल्फी ले रहे इस लड़के की तस्वीर को गौर से देखिए जो नजर आएगा उससे रोंगटे खड़े होना तय है Reviewed by Realpost today on 8:07 PM Rating: 5
Powered by Blogger.