बढ़ती उम्र के साथ और भी ज्यादा खूबसूरत होती जा रही हैं ये अभिनेत्रियां, रेखा का तो नहीं है कोई जवाब


बॉलीवुड में आजकल फिटनेस ट्रेंड खूब चल रहा है. बॉलीवुड अभिनेत्रियां अपनी फिटनेस को लेकर बहुत ज्यादा सजग रहती हैं. बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां 40 की उम्र पार कर चुकी है. लेकिन दिन पर दिन उनकी खूबसूरती बढ़ती जा रही है.

ट्विंकल खन्ना

ट्विंकल खन्ना 45 साल की हो गई है. लेकिन आज भी वह बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लगती हैं. ट्विंकल पूरी तरह से फिट हैं और बहुत ग्लैमरस है.

करिश्मा कपूर


करिश्मा कपूर बीते जमाने की बहुत कामयाब अभिनेत्री हैं. करिश्मा कपूर 44 साल की हो गई है. लेकिन आज भी उनकी खूबसूरती के लाखो दीवाने हैं.


मलाइका अरोड़ा की खूबसूरती का तो कोई जवाब नहीं है. वह 45 साल की हो गई है. लेकिन आज भी वह बहुत ही ज्यादा हॉट और खूबसूरत लगती हैं.

माधुरी दीक्षित


90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री माधुरी दीक्षित 50 की उम्र पार कर चुकी है. लेकिन आज भी उनकी खूबसूरती बरकरार है.

काजोल


काजोल जब बॉलीवुड इंडस्ट्री में आई थी तब वह उतनी ज्यादा खूबसूरत नहीं लगती थी. लेकिन 45 साल की उम्र में भी काजोल बहुत ज्यादा सुंदर दिखती हैं.

शिल्पा शेट्टी


शिल्पा शेट्टी 43 साल की हो चुकी है और हर किसी को फिटनेस के लिए जागरूक करती रहती हैं. शिल्पा योग के जरिए खुद को फिट रखती हैं.

रेखा


रेखा की बात करें तो उनकी खूबसूरती का कोई जवाब नहीं है. रेखा 64 साल की हो चुकी है. लेकिन उनकी अदाओं का हर कोई दीवाना है.
बढ़ती उम्र के साथ और भी ज्यादा खूबसूरत होती जा रही हैं ये अभिनेत्रियां, रेखा का तो नहीं है कोई जवाब बढ़ती उम्र के साथ और भी ज्यादा खूबसूरत होती जा रही हैं ये अभिनेत्रियां, रेखा का तो नहीं है कोई जवाब Reviewed by Realpost today on 7:33 AM Rating: 5
Powered by Blogger.