कौन है शाहरुख खान के बगल में बैठा ये लड़का? जानकर आपको भी नहीं होगा यकीन

बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान के पास बैठने के लिए दुनिया में ज्यादातर लोग तरसते हैं लेकिन हर किसी को ऐसा चांस नहीं मिलता. शाहरुख खान इन दिनों आईपीएल-12 में व्यस्त् हैं, उनकी टीम केकेआर अच्छा प्रदर्शन कर रही है और इस दौरान उन्हें हर मैच में मौजूद रहना पड़ता है. इसके बारे में सोशल मीडिया पर आपको सारी जानकारी मिल जाएगी लेकिन हम जिस बारे में बात करने जा रहे हैं वो ये कि पिछले दिनों शाहरुख खान के बगल में एक लड़का बैठा नजर आया जो दिखने में बहुत साधारण है. सबके मन में यही सवाल आया कि कौन है शाहरुख खान के बगल में बैठा ये लड़का? और लोगों के मन में उत्सुकता आई उसके बारे में जानने की लेकिन सच्चाई सबको हैरान कर गई.

कौन है शाहरुख खान के बगल में बैठा ये लड़का?

शाहरुख खान के बगल में बैठा ये आदमी कौन है इस सवाल के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीर खूब वायरल हुई. कोलकाता नाइट राइडर्स और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच एम.ए. चिदम्बरम स्टेडियम में हुए मैच के दौरान शाहरुख खान के साथ ये लड़का बैठा था. वायरल हुई इस तस्वीर में शाहरुख से ज्यादा इस लड़के के पीछे वायरल हुई तो इसके बारे में वायरल सच जानने की कोशिश की गई.शाहरुख खान के बगल में बैठा ये आदमी कोई आम आदमी नहीं है बल्कि उस लड़के के बारे में जानकर आप भी हैरान हो सकते हैं. दरअसल इस लड़के की त्वचा काली है जिसकी वजह से इसका खूब मजाक बनाया जा रहा है लेकिन आपको बता दें कि ये साधारण लड़का नहीं है. स्टेडियम के वीआईपी स्टैंड में शाहरुख कान के बगल वाली सीट में बैठै लड़के का नाम एटली कुमार है.
एटली तमिल फिल्म के पॉपुलर सितारे हैं और तमिलनाडु के मदुरै में जन्में ऐटली कुमार का असली नाम अरुण कुमार है. वह तमिल फिल्मों में निर्देशक और स्क्रिनप्ले-राइटर का किरदार निभाते हैं. इन्होंने साल 2013 में राजा-रानी फिल्म से अपना डेब्यू किया था और इसके बाद कई तमिल फिल्में निर्देशित की हैं.

शाहरुख के बगल में बैठने का सपना

वैसे तो शाहरुख खान की फिल्में कोई खास कमाल नहीं कर रही हैं फिर भी उनके चाहने वालों की कोई कमी नहीं है. जब एटली कुमार के साथ शाहरुख खान की ये तस्वीर वायरल हुई तो कई ऐसे कमेंट आए जिसमें लोगों ने लिखा कि हम बुरे हैं क्या. शाहरुख खान की पॉपुलैरिटी पूरी दुनिया में है और उनकी पिछली कई फिल्मों के जरिए वो आज भी सुपरस्टार की कैटेगरी में आते हैं. अगर बात उनकी टीम केकेआर की करें तो इस आईपीएल में केकेआर का प्रदर्शन काफी अच्छा है और ये टीम टॉप-5 में है शुरुआती समय में ये टीम नंबर-1 पर थी. हालांकि अभी ये टीम अच्छी प्रफोर्मेंस कर सकती है.
कौन है शाहरुख खान के बगल में बैठा ये लड़का? जानकर आपको भी नहीं होगा यकीन कौन है शाहरुख खान के बगल में बैठा ये लड़का? जानकर आपको भी नहीं होगा यकीन Reviewed by Realpost today on 6:04 AM Rating: 5
Powered by Blogger.