शबाना आजमी को लेकर आज आई बुरी ख़बर, गम में डूबे फैंस

शबाना आजमी को लेकर आज आई बुरी ख़बर को सुन उनके फैंस गम में डूब गए है। जानकारी के अनुसार बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शबाना आजमी का मुंबई-पुणे एक्सप्रेस-वे पर बहुत बुरा कार एक्सिडेंट हो गया है। इस हादसे में शबाना आजमी बहुत बुरी तरह से घायल हो गई है। हादसे के तुरंत बाद शबाना को अस्पताल में ले जाया गया।

Third party image reference

Third party image reference

Third party image reference
बताया जा रहा हैं कि शबाना आजमी की कार एक ट्रक से जा टकराई। जिसकी वजह से उन्हें और कार के ड्राइवर को काफी चोट आई है और कार के आगे का हिस्सा पूरी तरह से तहस-नहस हो गया है। शबाना आजमी को पनवेल के एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के समय कार में शबाना आजमी के पति जावेद अख्‍तर भी मौजूद थे, हालांकि उन्हें कोई चोट नहीं आई है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शबाना आजमी और जावेद अख्तर मुंबई से कुछ दिनों के लिए खंडाला जा रहे थे और रास्ते में ही इस हादसे का शिकार हो गए।

Third party image reference
शबाना आजमी के रोड एक्सीडेंट में घायल होने की ख़बर सुन पीएम मोदी ने दुख जताया और कहा मैं उनके जल्द स्वास्थ्य होने की कामना करता हूं।

Third party image reference
शबाना आजमी को लेकर आज आई बुरी ख़बर, गम में डूबे फैंस शबाना आजमी को लेकर आज आई बुरी ख़बर, गम में डूबे फैंस Reviewed by Realpost today on 4:12 AM Rating: 5
Powered by Blogger.