आधी रात लड़की पड़ोसी के घर में घुस गई, आवाज सुनकर घरवालों ने पकड़ लिया ये काम करते हुए...

छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में एक अजीबों-गरीब मामला सामने आया है। जहां एक लड़की आधी रात पड़ोसी के घर में घुस गई।आवाज सुनकर जब मकान मालिक की आंखें खुली तो उसके होश उड़ गए। युवक कुछ कर पाता उसके पहले की लड़की ने डर से हथौड़े से उसके ऊपर हमला कर दिया। जानकारी के अनुसार ग्राम सिहारीनाला डिहीपारा निवासी कामता प्रसाद पटेल ने पुलिस को बताया कि वह प्राथमिक शाला के बगल में वह अपनी पत्नी के साथ रहता है। घर के पीछे लगे खेत बाड़ी में सब्जी की खेती करता है। गत दिनों पारिवारिक कार्यक्रम के चलते पत्नी ग्राम कनेरी गई हुई है। चार जनवरी को रात में खाना खानेे के बाद वह अपने घर में सो गया। अचानक रात करीब 1.30 बजे घर में किसी के होने का आभास हुआ तो जाग गया।

हथोड़े से किया था सर पर हमला 
पड़ोस की लड़की चोरी की नियत से घर में घुसी दिखी। जैसे ही लड़की को पकड़ने के लिए उसकी तरफ बढ़ा अचानक उसने उसके ऊपर हथौड़े से हमला कर दी। किसी तरह से वह उसके हाथ को रोका तो दूसरे हाथ में कटारी से उसके उपर हमला बोल दी। जख्मी होने के बाद भी वह लड़की से भिड़ गया। लड़की के हाथ से कटारी छिनने के चक्कर में उसके सिर में भी चोट आ गई। अपने आप को बचाते हुए लड़की को जमीन पर पटक दिया और लोगों को आवाज लगाई तो कोई नहीं आया। इसके बाद घटना की जानकारी मोबाइल के माध्यम से अपने बेटे और सरपंच को दिया। मौके पर पहुंचे सरपंच और पड़ोसी ने आकर कमरे की लाइट जलाया तब पता चला कि वह पड़ोस में रहने वाली लड़की उषा नेताम (24) पिता गैंद राम नेताम ने मुझ पर हमला किया है। लड़की पड़ोस कर रहने वाली है।

घर में काम करने के लिए आती थी ये पड़ोसी लड़की
कभी-कभी घर में काम करने के लिए भी आती है। लेकिन इस तरह हमला करेगी कभी सोचा नहीं था। ग्रामीणों ने रात में ही इसकी सूचना पुलिस को दी और लड़की को एक कमरे में बंद कर दिया। ग्रामीणों की सूचना पर मौक पर पहुंची पुलिस ने युवती को गिरफ्तार कर लिया। युवती के सिर में चोट आने के कारण उसे इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। घर में आने जाने पर लड़की को पूरी गतिविधियों के बारे में पहले से जानकारी थी। आधी रात को लड़की कैसे घर में घुसी पुलिस जांच कर रही है। रिपोर्ट के बाद पुलिस ने लड़की के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले की विवेचना में कर रही है। चोरी की नियत से घर में घुसी लड़की को लेकर चर्चा का विषय बना हुआ है।
आधी रात लड़की पड़ोसी के घर में घुस गई, आवाज सुनकर घरवालों ने पकड़ लिया ये काम करते हुए... आधी रात लड़की पड़ोसी के घर में घुस गई, आवाज सुनकर घरवालों ने पकड़ लिया ये काम करते हुए... Reviewed by Realpost today on 1:43 AM Rating: 5
Powered by Blogger.