प्रेमिका की होने वाली थी शादी, इसी बात पर बौखलाए प्रेमी ने रात में बुलाया प्रेमिका को और फिर...

टी एस्टेट के आरकेडिया ग्रांट में रहने वाली युवती की हत्या उसके प्रेमी ने गला दबाकर की थी। आरोपित इतने पर ही नहीं रुका। युवती की मौत के बाद भी उसके सिर पर डंडे और पत्थर से भी कई वार किए। यह बात पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आई है। पटेलनगर थाने के एसओ सूर्यभूषण नेगी ने बताया कि रविवार को गणेशपुर में एक युवती की लाश मिली थी। 
जांच में पता चला कि उसका उस्मान कुरैशी निवासी गोरखपुर आरकेडिया ग्रांट, टी एस्टेट के साथ पांच साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवती की सगाई किसी और से होने पर उस्मान बौखला गया। उसने युवती की हत्या की साजिश रच डाली। आरोपित ने युवती को आखिरी बार मिलने के लिए बुलाया। इसी दौरान उसने युवती की गला घोंटकर हत्या कर दी। 
इसके बाद आरोपित ने उसके सिर पर डंडे और पत्थर से कई वार किए। पहचान छिपाने के लिए चेहरा जलाने की भी कोशिश की। इसके बाद उसने शव गणेशपुर के नजदीक फेंक दिया। पुलिस के मुताबिक, वारदात में प्रयुक्त डंडा भी घटनास्थल के नजदीक से बरामद कर लिया गया है। आरोपित को पुलिस ने घटना वाले दिन ही शाम के वक्त गिरफ्तार कर लिया था। 
प्रेमिका की होने वाली थी शादी, इसी बात पर बौखलाए प्रेमी ने रात में बुलाया प्रेमिका को और फिर... प्रेमिका की होने वाली थी शादी, इसी बात पर बौखलाए प्रेमी ने रात में बुलाया प्रेमिका को और फिर... Reviewed by Realpost today on 1:41 AM Rating: 5
Powered by Blogger.