दीपिका के बारे में खुलकर बोली स्मृति ईरानी, कहा- दीपिका ने लड़कियों के प्राइवेट पार्ट्स...

हैल्लो दोस्तों स्वागत है आपका हमारे आज के इस नए पोस्ट पर आज हम बात करेंगे फिल्म 'छपाक' से जुड़ी ऐसी खबर के बारे में जिसमें भारत सरकार की कैबिनेट मंत्री स्मृति ईरानी का बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को लेकर एक बयान सामने आया है ।

Third party image reference
दरअसल दीपिका पादुकोण ने अपनी फिल्म 'छपाक' के साथ करीब 2 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी की है। क्रिटिक्स द्वारा दीपिका के काम को सरहाना मिल रही है। फिल्म एक रियल लाइफ हादसे पर आधारित है। मेगा-बजट फिल्म 'तानाजी' के सामने छपाक कमज़ोर पड़ती नज़र आ रही थी। इसीलिए दीपिका ने सुर्खियां बटोरने का नया तरीका अपना लिया।

Third party image reference
दीपिका जेएनयू के स्टूडेंट यूनियन के साथ प्रदर्शन में जाकर खड़ी हो गयीं । अब महिला और बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी ने दीपिका की जेएनयू विज़िट पर अपने विचारों का खुलासा किया है। हाल ही में 'न्यू इंडियन एक्स्प्रेस' ने एक कॉन्क्लेव आयोजित किया जहां स्मृति ईरानी भी मौजूद रहीं।

Third party image reference
जब स्मृति ईरानी से पादुकोण और सीएए से जुड़ा एक सवाल पूछा गया तो वह बोलीं-"मैं जानना चाहती हूं कि दीपिका पादुकोण का राजनीतिक जुड़ाव किससे है। ये हमारे लिए कोई आश्चर्य करने वाली बात नहीं थी कि वो (दीपिका) उन लोगों के साथ खड़ी होंगी, जो भारत का विनाश चाहते हैं"। साथ ही उन्होंने यह भी कहा-"दीपिका ने लड़कियों के प्राइवेट पार्ट्स पर लाठियां बरसाने वाले लोगों का पक्ष लिया। मैं उनके इस अधिकार को नकार नहीं सकती कि उन्हें किसका पक्ष लेना है"।

Third party image reference
आप दीपिका पादुकोण के जेएनयू जाने के फैसले का समर्थन करते हैं या नहीं ये हमें कमेंट करके जरूर बताएं , साथ ही हमें यह भी बताएं कि आप स्मृति ईरानी के द्वारा दिए गए बयान के बारे में क्या राय रखते हैं ।
दीपिका के बारे में खुलकर बोली स्मृति ईरानी, कहा- दीपिका ने लड़कियों के प्राइवेट पार्ट्स... दीपिका के बारे में खुलकर बोली स्मृति ईरानी, कहा- दीपिका ने लड़कियों के प्राइवेट पार्ट्स... Reviewed by Realpost today on 2:58 AM Rating: 5
Powered by Blogger.