आपकी कितनी उम्र लिखे हैं भगवान, घर बैठे जानिए, ये तरीका बेहद आसान

रेखाओं का ज्ञान देने वाले समुद्र शास्त्र के अनुसार इस जातक की माथे की चार लकीरें दोनों कनपटी को जोड़ती हों मतलब एक कनपटी से दूसरी कनपटी तक उस जातक की उम्र ज्यादा होती है प्राचीन काल में इस तरह की मस्तिष्क रेखा वालों को शतायु कहा जाता था शतायु का मतलब होता है सौ साल।

मस्तिष्क माथे की रेखा अगर स्पष्ट दिखाई दे रही हो तो एक रेखा 25 वर्ष की आयु दर्शाती है इसका मतलब है माथे पर जितनी रेखाएं स्पष्ट दिखाई दे उतना ही शुभ है।

ऐसे ही विष्य पुराण के अनुसार अपनी उँगलियों से अपने शरीर को नापने से उम्र का अनुमान लगाया जा सकता है अगर जातक अपनी उँगलियों के अनुसार 108 ऊँगली का होता है 108 ऊँगली मतलब चार हाथ आता है तो इसका अर्थ है की उम्र के मामले में वो जातक बेहद भाग्यशाली है और ऐसे लोग दीर्घायु वालों की श्रेणी में आते है |

इसके अलावा जिस जातक का शरीर उसकी 100 ऊँगली बराबर होता है वह माध्यम आयु वाला होता है। और नब्बे ऊँगली और इससे कम ऊँगली वाला व्यक्ति अल्पायु होता है मतलब औसत जीवन जीता है। इन दिए गए प्रयोगो से आप अपनी उम्र का अनुमान लगा सकते हैं।
आपकी कितनी उम्र लिखे हैं भगवान, घर बैठे जानिए, ये तरीका बेहद आसान आपकी कितनी उम्र लिखे हैं भगवान, घर बैठे जानिए, ये तरीका बेहद आसान Reviewed by Realpost today on 6:23 AM Rating: 5
Powered by Blogger.